बॉलीवुड

ऐसे चल रही थी राज कुंद्रा की डर्टी पिक्चर। जानिए क्या है इनसाइड स्टोरी…

राज कुंद्रा की हुई गिरफ्तारी, ऐसे चल रहा था सेक्स का धंधा...

Raj Kundra Arrest

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जी हां राज कुंद्रा पर सिर्फ़ सॉफ्ट पॉर्न फिल्म बनाने का आरोप नहीं है, बल्कि मुंबई पुलिस के हवाले से जो बात निकलकर आई है। उसमें कहा गया है कि राज कुंद्रा सॉफ्ट पोर्न फ़िल्म बनाने के अलावा उसे ऐप्प पर अपलोड भी करवाते रहें हैं। इसी मामले में आज मुंबई पुलिस (Mumbai Police) राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस का दावा है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य मौजूद हैं। पुलिस ने वीडियो अपलोड करने वाले उमेश कामथ (Umesh Kamath) नामक व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Raj Kundra Arrest

बता दें कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के जरिए उन्हें पब्लिश करने का मामला दर्ज किया गया था। जिसकी जांच में राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम सामने आया था। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। क्राइम ब्रांच की एफआईआर (FIR) के मुताबिक राज कुंद्रा ही इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं। पुलिस ने फरवरी महीने में ही इस मामले में केस दर्ज किया था और अब जाकर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है। देर रात पुलिस ने उनका मेडिकल करवाया और आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Raj Kundra Arrest

शर्लिन चोपड़ा ने खोला था राज कुंद्रा का ‘गुप्तराज’…

Raj Kundra Arrest

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की मानें तो इसी साल फरवरी में सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी से जुड़ी फिल्में बनाने और उन्हें अपलोड करने का मामला दर्ज किया था। 26 मार्च को मुंबई पुलिस ने इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट दर्ज किया था। वहीं महाराष्ट्र साइबर सेल ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) का स्टेटमेंट पहले ही दर्ज कर लिया है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ इसी साल फरवरी महीने में केस दर्ज किया गया और अब क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा के खिलाफ पक्के सबूत हैं। एफआईआर (FIR) के मुताबिक इस मामले में राज कुंद्रा का नाम पुलिस के सामने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने लिया था। तभी से राज कुंद्रा क्राइम ब्रांच के निशाने पर थे।

Raj Kundra Arrest


लंदन से चल रहा था यह नँगा खेल…

Raj Kundra Arrest

बता दें कि पुलिस को इस सॉफ्ट पोर्नोग्राफी को बनाने और फ़िर उसे ऐप्प के माध्यम से आम लोगों तक परोसने के मामले में जो नई जानकारी मिली है। उसके मुताबिक ये फिल्में देश से नहीं, बल्कि विदेश से अपलोड की जाती थीं और इन्हें राज कुंद्रा का एक नजदीकी ही अपलोड करता था। पुलिस की अबतक की जांच के मुताबिक सॉफ्ट पोर्नोग्राफी से जुड़ी फिल्मों को लंदन से अपलोड किया जाता था और इस काम को उमेश कामथ (Umesh Kamath) नाम का शख्स अंजाम देता था।


कैसे हुआ सॉफ्ट पोर्नोग्राफी के राज का खुलासा…

Raj Kundra Arrest

पुलिस के मुताबिक उमेश कामथ (Umesh Kamath) ने नए अभिनेता और अभिनेत्रियों पर फिल्माए गए वीडियो को भी एप्लीकेशन बेस वेबसाइट पर अपलोड किया था। पुलिस का ये भी कहना है कि अब तक 90 पोर्न वीडियो से ज्यादा शूट किए जा चुके हैं और उतने ही अपलोड भी किए गए हैं। सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी का ये पूरा खेल पहली बार चर्चा में उस दौरान आया, जब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को हिरासत में लिया था। गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी के बाद से ही धीरे धीरे इस मामले की परतें खुलनी शुरू हुईं और अब इस राज में राज कुंद्रा बेपर्दा होकर सामने आ गए हैं। जिन्हें मुख्य आरोपी माना जा रहा है।

बता दें कि इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) आज राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट में पेश कर कस्टडी में लेने की मांग कर सकती है ताकि मामले में और जानकारी हासिल की जा सके। ऐसे में अब देखना ये होगा कि मुख्य साजिशकर्ता के तौर पर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी इस पूरे मामले की अंतिम कड़ी है या फिर इसके तार कहीं और भी जुड़ रहे हैं।

मलाड वेस्ट में चलती थी अश्लील फिल्मों की शूटिंग…

shilpa shetty and raj kundra

 

पुलिस जांच में यह बात निकलकर सामने आई है कि इस पोर्नोग्राफी रैकेट को चलाने के लिए मुंबई में मलाड वेस्ट के मढगांव में एक बंगला किराए पर लिया गया था, जहां अश्लील फिल्मों की शूटिंग चलती थी। यहां तक कि जब पुलिस ने यहां छापा मारा तब भी अश्लील फिल्मों की शूटिंग चल रही थी। इन अश्लील फिल्मों और वीडियो को एक नहीं कई साइट्स पर अपलोड किया जाता था और पैसे कमाए जाते थे।

पहले राज के ‘राज’ को खंगालने के लिए हुई पूछताछ। फ़िर हुई गिरफ्तारी…

19 जुलाई यानी कल क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पूछताछ के लिए बुलाया था। रात क़रीब 9 बजे राज कुंद्रा मुंबई क्राइम ब्रांच के भायकला दफ्तर पहुंचे। करीब 2 घंटे की पूछताछ चली और इसके बाद रात 11 बजे राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया। फिर सुबह 4 बजे मेडिकल जांच के लिए जेजे अस्पताल और वहां से सुबह सवा 4 बजे मुंबई पुलिस कमिश्नर के दफ्तर ले जाया गया, और आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

राज का क्या है ‘राज’ जिसके लिए बनें आरोपी…

Raj Kundra Arrest

बता दें कि पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो बनवाने और उसे वेबसाइट पर अपलोड करवाने का मामला फरवरी 2021 में दर्ज़ किया था। जिसमें पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा से पहले ही पूछताछ हुई है। वहीं बता दें कि अब तक 90 से ज्यादा पोर्न वीडियो शूट किए जा चुके है और साथ ही अपलोड किए जाने का दावा भी किया जा रहा है। वहीं पुलिस के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का कहना है कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा (Raj Kundara) ही हैं। हर प्रोजेक्ट के लिए शर्लिन चोपड़ा को 30 लाख रुपये की पेमेंट मिलती थी। शर्लिन के मुताबिक उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं।

Raj Kundra Arrest

Back to top button