बॉलीवुड

इधर आमिर खान-किरण राव का तलाक हो रहा था, उधर भांजे इमरान खान ने पत्नी को लिखा था यह खत

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बड़ी जबरदस्त है। लोग आमिर को उनकी शानदार फिल्मों के लिए पसंद करते हैं। उनका अभिनय भी कमाल का होता है। वे किसी भी फिल्म को करने से पहले उसके किरदार पर बहुत रिसर्च करते हैं। यही वजह है कि उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है।

Aamir Khan And Kiran Rao

इन दिनों आमिर अपनी पत्नी किरण राव से हुए तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं दूसरी तरफ उनका भांजा इमरान खान (Imran Khan) भी एक बार फिर अपनी पत्नी से रिश्ते को लेकर चर्चा में आ गया है। दरअसल ये मामा भांजे की जोड़ी अपने वैवाहिक जीवन को लेकर मीडिया की हेडलाइंस में छाए हुए हैं।

Aamir Khan And Kiran Rao

कुछ दिनों पहले आमिर और किरण ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक की घोषणा की थी। दोनों ने एक संयुक्त रूप से मीडिया में बयान जारी किया था कि वे दोनों आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वे अब पति पत्नी की तरह नहीं, बल्कि एक परिवार की तरह साथ में रहेंगे। उनके इस बयान के बाद ही आमिर के शादीशुदा जीवन को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का बाजार गर्म हो गया था।

aamir

गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब आमिर खान अपनी बीवी को तलाक दे रहे हैं। किरण राव उनकी दूसरी बीवी है। इसके पहले वे अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से शादी कर उन्हें तलाक दे चुके हैं। आमिर ने रीना को तलाक शादी के करीब 16 साल बाद दिया था। वहीं उनका अपनी दूसरी पत्नी किरण से तलाक भी शादी के 16वें साल में हुआ है। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग मजे लेते हुए लिख रहे हैं कि आमिर खान शादी और तलाक लेने में भी मिस्टर परफेक्शनिस्ट निकले। अब उनकी तीसरी शादी भी कहीं 16वीं साल में तलाक तक न पहुंच जाए।

imrankhan-avantika-malik

imrankhan-avantika-malik

imrankhan-avantika-malik

खैर हंसी मजाक की बातें साइड में रखकर अब मुद्दे की बात पर आते हैं। मामा आमिर खान की तरह उनका भांजा इमरान खान भी काफी लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इमरान ने फिल्मों से सन्यास ले लिया है। लेकिन उनका अपनी बीवी से रिलेशन कुछ खास नहीं चल रहा है। उन्होंने अवन्तिका से 2011 में शादी रचाई थी। लेकिन फिर 2018 से लेकर 2019 तक दोनों के संबंधों में तनाव की बातें सामने आने लगी। खबर तो ये भी आई थी कि अवन्तिका ने अपने पति इमरान का घर तक छोड़ दिया है। वह अभी अपने माता पिता संग रहती हैं।

imrankhan-avantika-malik

वैसे मामा आमिर खान की तरह इमरान ने अभी तक अपने तनावपूर्ण शादीशुदा लाइफ के बारे में कोई सार्वजनिक रूप से बयान नहीं दिया है। उधर उनकी बीवी अवंतिका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने विचार व्यक्त करती रहती है। हाल ही में उन्होंने आमिर खान और किरण राव के तलाक के दौरान एक पोस्ट साझा की। इसमें उन्होंने लिखा ‘इतने वर्षों ने मुझे जो सिखाया है, वह यह कि आप भाग नहीं सकते, कभी नहीं।’

अवन्तिका की इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका इशारा अपने पति की ओर था। वह परोक्ष रूप से उन्हें टारगेट कर रही थी।

Back to top button