बॉलीवुड

अर्जुन-कैटरीना से लेकर इमरान-आलिया तक पर्दे पर कभी रोमांस नहीं कर सकती है ये 6 जोड़ी, जानें वजह

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां है जिन्हें फैंस एक साथ कभी बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए नहीं देख पाएंगे. ख़ास बात यह है कि ये सभी कलाकार आज के दौर के है और सभी की फैंस के बीच एक अच्छी पकड़ है. इसके बावजूद इन अभिनेत्रियों और अभिनेताओं को फैंस कभी रोमांटिक अंदाज में नहीं देख सकते हैं. आइए आज आपको 6 ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बताते हैं और इसके पीछे का आखिर क्या कारण है.

करीना कपूर और शाहिद कपूर…

kareena kapoor and shahid kapoor

एक समय था जब हिंदी सिनेमा में अभिनेत्री करीना कपूर खान और अभिनेता शाहिद कपूर का अफेयर खूब सुर्ख़ियों में था. दोनों को एक दूसरे से बेहद प्यार था लेकिन फिर दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. इसके बाद करीना ने सैफ अली खान तो वहीं शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी कर ली थी. बाद में करीना और शाहिद फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में नजऱ आए थे, लेकिन दोनों का साथ में कोई सीन नहीं था. वहीं आगे भी उम्मीद है कि दोनों कभी पर्दे पर एक साथ न दिखें.

रणवीर सिंह और सोनम कपूर…

sonam kapoor and ranveer singh

अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री सोनम कपूर के बीच एक ख़ास रिश्ता है जिसके बारे में बेहद ही कम लोग जानते हैं. दरअसल, सोनम कपूर के पिता और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर रिश्ते में रणवीर कपूर के मौसा लगते हैं. इस लिहाज से सोनम कपूर उनकी बहन हुई और ऐसे में दोनों कलाकारों को एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए देखना संभव नहीं है.

अर्जुन कपूर और कैटरीना कैफ…

arjun kapoor and katrina kaif

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता अर्जुन कपूर के बीच भाई-बहन का रिश्ता है. दोनों सच में भाई-बहन नहीं है, बल्कि कटरीना ने अर्जुन को अपना भाई माना है. कटरीना, अर्जुन को राखी भी बांधती है और ऐसे में दोनों पर्दे पर कभी रोमांस नहीं कर सकते हैं.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन…

aishwarya rai and salman khan

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन का अफ़ेयर ख़ूब चर्चाओं में रहा था, वहीं जब दोनों के रिश्ते का अंत हुआ था तो इसके बाद भी बहुत बवाल हुआ था. बताया जाता कि फिर ऐश्वर्या ने सलमान के साथ कभी काम न करने की कसम खा ली थी. दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते है. दोनों कलाकारों को रोमांस तो दूर एक फिल्म में साथ होना भी मुश्किल नजर आता है.

अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर…

arjun kapoor and janhvi kapoor

अर्जन कपूर और जान्हवी कपूर के पिता एक ही बोनी कपूर है. बल्कि दोनों की मां अलग-अलग थीं. दोनों कलाकारों के बीच सौतेले भाई-बहन का रिश्ता है, लेकिन दोनों में प्यार सगे भाई-बहन की तरह है. भाई-बहन होने के चलते दोनों कभी बड़े पर्दे पर रोमांटिक अंदाज में नज़र नहीं आएंगे. हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में अर्जुन ने बताया था कि जब जान्हवी उन्हें भैया बुलाती हैं तो उन्हें बहुत अजीब लगता है क्योंकि उनकी बहन अंशुला दूसरे तरीके से उनका नाम लेती हैं.

इमरान हाशमी और आलिया भट्ट…

emraan hashmi and alia bhatt

इमरान हाशमी और आलिया भट्ट भाई-बहन हैं. दरअसल, आलिया की मां और इमरान के पिता एक ही मां की संतान हैं. बता दें कि, अब तक इमरान हाशमी ने बॉलीवुड के कई अभिनत्रियों के साथ किसिंग सीन देकर सनसनी मचाई है, लेकिन आलिया भट्ट के साथ उनकी जोड़ी नहीं जम सकती है.

Back to top button