बॉलीवुड

बेहद ही खूबसूरत हैं मंदाकिनी की बेटियां, सुंदरता के मामले में हीरोइनों को देती हैं टक्कर

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से अभिनेत्री मंदाकिनी को एक पहचान मिली थी और इस फिल्म में इनके रोल को काफी पसंद किया गया था। ये फिल्म हिट साबित हुई थी। लेकिन इसके बावजूद अभिनेत्री मंदाकिनी अपनी पहचान बॉलीवुड में कायम करने में नाकाम रही और गुमनामी की दुनिया में चले गई। बॉलीवुड में नाकामी हाथ लगने के बाद अभिनेत्री मंदाकिनी ने अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया। लेकिन इन्हें कामयाबी नहीं मिली।

खुशखबरी : इस खूबसूरत लड़की से दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेगे पांड्या...

कुछ समय बाद इन्हें फिल्में मिलना बंद हो गया। जिसके कारण इन्होंने गाना शुरू कर दिया। मंदाकिनी ने इस दौरान दो एलबम भी निकाली। लेकिन वो भी नहीं चल पाई। हालांकि इतने सालों बाद अब मंदाकिनी फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने की तैयारी कर रही है और अच्छे रोल की तलाश में है।

48 फिल्मों में किया था काम

mandakini

मंदाकिनी का असल नाम यास्मीन जोसेफ है और इन्होंने फिल्मों में आने के लिए अपना नाम बदल लिया था। मंदाकिनी ने अपने करियर में कुल 48 फिल्मों में काम किया है। लेकिन इनकी केवल एक ही फिल्म हिट रही थी। जो कि ‘राम तेरी गंगा मैली’ थी। इनकी आखिरी फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी जो कि बांग्ली भाषा में थी और फ्लो साबित हुई थी। वहीं कामयाबी हाथ न लगने पर इन्होंने एक्टिंग करियर को छोड़ दिया था।

डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था नाम

mandakini

फिल्मों में काम करने के दौरान इनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़ा था। कहा तो ये जाता है कि इन दोनों ने शादी तक कर ली थी। लेकिन मंदाकिनी ने हमेशा इस बात से इंकार किया है। इनके अनुसार ये बस उन्हें जानती थी। इससे ज्यादा इनके बीच कुछ ओर नहीं था। वहीं फिल्मी करियर नाकाम रहने के बाद इन्होंने साल 1990 में डॉ. काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर से शादी कर ली। इस शादी से इन्हें कुल तीन बच्चे हैं। जो कि अब काफी बड़े हो गए हैं। मंदाकिनी मुंबई में ही अपने परिवार के साथ रहती हैं।

mandakini daughter

हाल ही में मंदाकिनी की फैमिली फोटो सामने आई है। जिसमें ये अपने बच्चों और पति के साथ नजर आ रही है। इनकी दोनों बेटियां और एक बेटा है। इनकी बेटियां देखने में इनकी तरह ही खूबसूरती हैं।

mandakini daughter

कमबैक की कर रही हैं तैयारी

मंदाकिनी पिछले 24 साल से इंडस्ट्री से गायब हैं। हालांकि अब ये कमबैक की तैयारी में लगी हुई हैं। मंदाकिनी के मैनेजर बाबूभाई थिबा के अनुसार वो इस समय कुछ स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं। वे फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में काम करने को भी तैयार हैं। मगर बड़ा रोल चाहती हैं।

mandakini daughter

mandakini daughter

mandakini daughter

दरअसल मंदाकिनी के भाई भानु ने उन्हें एक्टिंग करियर फिर से शुरू करने के लिए मनाया है। मंदाकिनी के भाई का कहना है कि उनकी बहन की फैन फॉलोइंग काफी है। ऐसे में उन्हें वापस से अपने करियर को शुरू करना चाहिए। अपने भाई की इस बात को मंदाकिनी ने मान लिया है और ये जल्द ही किसी फिल्म या वेब सीरीज में नजर आ सकती हैं।

mandakini daughter

mandakini daughter

भानु ने बताया कि मंदाकिनी को टीवी सीरियल छोटी सरदारनी में रोल भी ऑफर हुआ था। मगर तब उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था और अपनी जगह अनीता राज को कास्ट किए जाने का सुझाव भी दिया था।

Back to top button