विशेष

हिंदू क्रिकेटर शिवम दुबे ने मुस्लिम गर्लफ्रेंड से की शादी, तस्वीरें वायरल

हिंदू क्रिकेटर शिवम दुबे ने मुस्लिम गर्लफ्रेंड से की शादी, तस्वीरें वायरल, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

क्रिकेटर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

देश में इन दिनों शादी ब्याह का सीजन है और एक के बाद एक आम लोगों के साथ ही कई जानी मानी हस्तियां भी विवाह बंधन में बंध रही है. अब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिवम दुबे ने भी सात फेरे ले लिए है. उनकी पत्नी का नाम अंजुम खान है. सोशल मीडिया पर शिवम दुबे और अंजुम खान की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और दोनों को फैंस शादी की बधाई एवं शुभकामनाएं दे रहे हैं.

shivam dube

बता दें कि, शिवम दुबे एक ऑलराउंडर खिलाड़ी है. वे बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों के लिए जाने जाते हैं. चाहे वे इस वक्त भारतीय टीम के साथ मैदान पर मौजूद न हों लेकिन क्रिकेट की पिच से हटकर उन्होंने अपनी जिंदगी के मैच में एक नई पारी की शुरुआत की है. मुंबई से संबंध रखने वाले शिवम दुबे कल ही शादी के बंधन में बंधे है. उन्होने बीते कल सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की ख़बर को अपने फैंस के साथ साझा किया है.

shivam dube marriage

बता दें कि, 28 साल के शिवम दुबे मुंबई से संबंध रखते हैं. वे अब अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान के साथ शादी के बंध में बंध गए है. शिवम दुबे और अंजुम खान की शादी हिन्दू और मुस्लिम दोनों ही रिवाजों के साथ संपन्न हुई है. अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शादी की तस्वीरों को साझा करते हुए शिवम ने फैंस के सतह यह खुशखबरी साझा की और उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था और अब हमारी हमेशा के लिए जिंदगी शुरू होती है. जस्ट मैरिड 16-07-2021.’

ख़ास बात यह है कि शादी के साथ ही यह पता चल पाया है कि शिवम दुबे की कोई गलफ्रेंड भी थी. क्योंकि उन्होंने कभी अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में कुछ नहीं बताया था. उन्होंने इससे पहले अंजुम खान के बारे में सोशल मीडिया या अन्य किसी जरिए से कुछ नहीं बताया था. ऐसे में उनके फैंस खुश होने के साथ ही थोड़े हैरान भी है. शिवम दुबे ने होने फैंस को चौंका दिया है. शिवम और अंजुम की शादी
दोनों धर्मों की मान्यताओं और परंपराओं को ध्यान में रखते हुए बीते कल संपन्न हुई. शिवम के साथ ही अंजुम खान ने भी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है.

shivam dube marriage

शादी की तस्वीर सामने आते ही फैंस उन पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. @iOnlyAJ नाम के यूजर ने लिखा कि, ‘दुबे जी बहुत बधाई. आपकी शादी की तस्वीर भारत की सुंदरता दर्शाती है. नई पारी के लिए शुभकामनाएं.’ वहीं @BefittingFacts नाम के यूजर ने लिखा कि, ‘सभी जवाबों और नफरत को नजरअंदाज कीजिए. ये तस्वीरें बिल्कुल परफेक्ट हैं. मिस्टर और मिस्टर दुबे बधाई हो.’ वहीं @Hitman_views ने लिखा कि, ‘बधाई हो भाई. प्यार अंधा होता है. आप दोनों के सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करता हूं.

shivam dube marriage

’ वहीं कई लोग शिवम दुबे के दुआ करने पर सवाल भी खड़े भी कर रहे हैं और शिवम के ऐसा करने पर आपत्ति जताई है. वहीं लोगों का यह भी कहना है कि शादी जब दोनों धर्म के रिवाजों से हुई तो अंजुम खान की मांग में सिंदूर क्यों नहीं है और भी इस तरह के कई कमेंट्स लोग कर रहे हैं.

shivam dubey

बता दें कि, शिवम आईपीएल में पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते थे, वहीं अब वे राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े हैं. भारत के लिए वे 14 अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेल चुके हैं. जिनमें एक वनडे और 13 टी-20 मैच शामिल है. 1 अर्द्धशतक के साथ उन्होंने कुल 144 रन बनाए है और कुल 5 विकेट झटके है.

shivam dubey

Back to top button