बॉलीवुड

डांस दीवाने 3 : सरेआम रेखा ने कहा- ‘अमित मेरा प्यार है’, देखती ही रह गई माधुरी, Video वायरल

हिंदी सिनेमा की बेहद सफ़ल और ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों की सूची में शामिल सदाबहार अदाकारा रेखा अक्सर किसी न किसी टीवी शो में मेहमान के रुप में नज़र आती रहती है. कुछ दिनों पहले रेखा ने मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में बतौर मेहमान एंट्री ली थी, वहीं अब मेहमान के रुप में रेखा मशहूर डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में पहुंची है. हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक प्रोमो वीडियो साझा किया है, जिसमें रेखा और शो की जज एवं मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित नज़र आ रही हैं. यह प्रोमो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. आइए जानते हैं कि आखिर इस प्रोमो वीडियो में ऐसा क्या है.

rekha and madhuri

बता दें कि, हिंदी सिनेमा की सदाबहार अभिनेत्री रेखा जी ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के आगामी एपिसोड में नज़र आने वाली है. इससे पहले सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं वो बहुत पसंद किए जा रहे हैं. इस बार रेखा जी के सम्मान में शो का थीम ‘रेखा उत्सव’ रखा गया है. शो पर अपनी अदाकारी और डांस से रेखा चार चांद लगाने वाली है. शो का आगामी एपिसोड बहुत ही मजेदार होने वाला है.

rekha and madhuri

हाल ही में कलर्स टीवी की ओर से जो प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है उसमें रेखा और अमिताभ बच्चन की बात हो रही है. बता दें कि, यह बात फिल्म ‘सिलसिला’ से जुड़े एक डायलॉग की है. दरअसल, प्रोमो में माधुरी दीक्षित और रेखा ने फिल्म ‘सिलसिला’ के एक सीन को रिक्रिएट किया है. इसमें माधुरी दीक्षित, जया बच्चन बनी हुई है.

rekha and madhuri

आप वीडियो में देख सकते हैं कि हिंदी सिनेमा की दो सुपरस्टार अभिनेत्रियां एक दूसरे की तरफ पीठ करके खड़ी हुई है. माधुरी रेखा से कहती है कि, ‘क्या चाहती हैं आप.., रेखा कहती हैं- ‘मेरे चाहने से क्या होगा..फिर माधुरी कहती हैं- ‘उनका दामन छोड़ दीजिए’.. इस पर रेखा कहता हैं-‘उन्हें छोड़ना मेरे बस में नहीं और जो मेरे बस में नहीं उसे मैं कैसे कर सकती हूं ?’ इस पर माधुरी कहती हैं कि ‘अमित मेरे पति हैं, मेरे धर्म हैं’ तो रेखा कहती है- ‘वो मेरा प्यार हैं और प्यार मेरी किस्मत बन चुका है’. इस डायलॉग के बीच में फिल्म सिलसिला का सुपरहिट गाना ‘देखा एक ख़्वाब तो ये सिलसिलए हुए’ बजने लगता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि, फिल्म ‘सिलसिला’ साल 1981 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अहम रोल में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, रेखा और जया बच्चन ने अहम रोल निभाया था. फिल्म तो चली नहीं थी, लेकिन इसके गाने और कहानी को पसंद किया गया था.

rekha and amitabh bachchan and jaya bachchan

गौरतलब है कि ‘सिलसिला’ वो आख़िरी फिल्म थी जिसमें रेखा और अमिताभ बच्चन ने साथ काम किया था. इसके बाद फैंस को 40 सालों में यह जोड़ी कभी देखने को नहीं मिली. फिल्म के दौरान ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था. शादीशुदा होने के बावजूद बिग बी, रेखा को अपना दिल दे बैठे थे और रेखा भी महानायक के प्यार में पागल हो गई थीं. बताया जाता है कि दोनों ने करीब पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया था.

rekha and amitabh bachchan

rekha and amitabh bachchan

rekha and amitabh bachchan

Back to top button