बॉलीवुड

पति के साथ रोमांस करने को उतावली दिखी रुपाली गांगुली, लेकिन पति लगें रहें कहीं और…

इस कारण पति के साथ रोमांस करने से रह गई रुपाली गांगुली...

Rupali Ganguli

रुपाली गांगुली आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह मोस्ट पॉपुलर टीवी शो अनुपमा की लीड एक्ट्रेस हैं। जिनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पति अश्विन वर्मा के साथ रोमांस करने के मूड में दिख रहीं है। बता दें कि वह वीडियो में अश्विन को रिझाने की भी बहुत कोशिश कर रही। लेकिन उनकी सारी प्लानिंग फेल हो गई। दरअसल, रूपाली के पति मोबाइल में इतने ज्यादा बिजी रहे कि उन्होंने पत्नी पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। हालांकि, वे रूपाली की अदाओं को देखकर थोड़ा बहुत मुस्कराए जरूर, लेकिन रुपाली अपने इरादों में सफ़ल नहीं हो पाई।

Rupali Ganguli

बता दें कि रुपाली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, “छुट्टी के दिन मैं अपने प्यारे पति @ashwinkverma को इस तरह परेशान करती हूं”… उन्हें मेरे साथ रील शूट कराने की कोशिश करती हूँ। लेकिन वह हमेशा छुपाने की कोशिश करते हैं। बता दें कि रूपाली ने बिजनेसमैन अश्विन वर्मा से 2013 में शादी की थी। मालूम हो कि इन दोनों के एक बेटा रुद्राक्ष है। जिसका जन्म 2015 में हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के 5 साल पहले ही रूपाली को अश्विन से प्यार हो गया। रूपाली ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि वो अश्विन को किसी और के साथ शादी करते नहीं देखना चाहती थीं। उनके मुताबिक, हमारा रिश्ता कुछ ऐसा था कि कभी प्रपोज करने की जरूरत ही नहीं पड़ी। इन दोनों ने 8 साल पहले यानी 6 फरवरी, 2013 को शादी की थी। उनका एक बेटा है, जिसका नाम रुद्रांश है। रूपाली अश्विन को शादी के 12 साल पहले से जानती थीं। उस दौरान अश्विन उनके बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

बता दें कि रुपाली ने शादी और बेटा होने के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे। एक इंटरव्यू में रूपाली ने बताया था कि, ” मुझे थायरॉइड की प्रॉब्लम थी, जिसके कारण फर्टिलिटी काउंट बहुत कम हो जाता था। और इसी वजह से मैं काफी परेशान रहती है। इस बीमारी के चलते मैं प्रेग्नेंट नहीं हो पा रही थी।”

Rupali Ganguli

इतना ही नहीं रुपाली ने आगे बताया था कि काफी कोशिशों के बाद मैंने डॉक्टर से सलाह ली। जिसके बाद मैं कंसीव कर पाई और मैंने बेटे को जन्म दिया। जो मेरे लिए किसी ‘मिरेकल’ से कम नहीं था। मेरा सपना था शादी करना और बच्चा पैदा करना। यह मेरी लाइफ का सबसे बड़ा एम्बिशन था और आखिरकार जब मैं मां बनीं तो मैंने कहा अब मैं काम नहीं कर सकती, क्योंकि मुझे कई समस्याएं थीं।

Rupali Ganguli

रूपाली ने उस दौरान इसके अलावा कहा था कि जब मैंने बेटे को जन्म दिया तो मैं जिंदगी में और कुछ नहीं चाहती थी। ऐसे नहीं है कि मुझे एक्टिंग की याद नहीं आई, अगर अनुपमा शो का मुझे ऑफर नहीं होता तो शायद मेरा इंडस्ट्री से ब्रेक और लंबा हो जाता। जानकारी के लिए बता दें कि रूपाली ने 7 साल की उम्र से ही एक्टिंग शुरू कर दी थीं। 1985 में रिलीज हुई फिल्म ‘साहेब’ में उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। फिल्म में अनिल कपूर, अमृता सिंह, राखी और उत्पल दत्त लीड रोल में थे, जिसका निर्देशन रूपाली के पिता अनिल गांगुली ने ही किया था। इसके बाद वो अपने पिता के ही डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मेरा यार मेरा दुश्मन’ (1987) में चाइल्ड आर्टिस्ट के रोल में दोबारा दिखी थी। साल 1997 में दो फिल्म अंगारा और ‘दो आंखें बारह हाथ’ में भी रुपाली ने काम किया था और 2011 में फिल्म ‘सतरंगी पैराशूट’ में भी वह नजर आई।

Rupali Ganguli

वही मालूम हो कि रूपाली ने 2000 में सीरियल सुकन्या से टीवी पर डेब्यू किया था। इसके बाद वे संजीवनी, भाभी, साराभाई वर्सेज साराभाई, कहानी घर घर की, एक पैकेट उम्मीद, आपकी अंतरा और परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी में नजर आईं। रूपाली कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। जिसमें बिग बॉस- 1, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी- 2, किचन चैंपियन- 2 और मीठी छुरी नंबर- 1 शामिल हैं। आजकल रुपाली गांगुली स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ में लीड रोल निभा रही हैं। इस सीरियल में रुपाली ने एक आम भारतीय महिला की किरदार निभाया है। जिसके लिए परिवार से बढ़कर कुछ नहीं हैं। इसके साथ ही वह सीरियल में अपनी पहचान तलाशती भी नजर आती हैं। इस टीवी सीरियल में रुपाली गांगुली के किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Back to top button