बॉलीवुड

गृह-प्रवेश: सनी लियोनी के पति ने बच्चों की बजाय बीवी को गोद में उठा की नए घर में एंट्री – Pics

सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड में जाना माना नाम है। वे फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस कम नजर आती हैं, लेकिन आइटम सॉन्ग, साइड रोल इत्यादि में ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा वे ब्रांड का प्रमोशन भी करती हैं और रियलिटी शोज में भी आती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी सनी काफी एक्टिव रहती हैं। ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सनी लियोनी वर्तमान में काफी अमीर है। फिल्म इंडस्ट्री से पहले एडल्ट फिल्मों से भी उन्होंने बहुत पैसा कमाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बीते कुछ दिनों से खबर चल रही थी कि सनी अपने नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं। उन्होंने मुंबई के अंधेरी में 4 हजार स्क्वेयर फीट का एक फ्लैट लिया है। अब इन खबरों की पुष्टि करते हुए सनी ने अपने नए घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है। इन तस्वीरों में वे अपने पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों निशा, अशर और नोआ के साथ नजर आ रही हैं।

sunny leone

एक फोटो में तो डेनियल अपनी बीवी सनी को गोद में उठाकर घर में एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैं। इसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज फैंस को बड़ा लुभा रहा है। फिर एक अन्य तस्वीर में सनी अपने पति और तीनों बच्चों के साथ घर के अंदर बैठकर पिज्जा के मजे लेते दिखाई दे रही हैं।

sunny leone

सनी के घर का इंटीरियर काफी अच्छा और स्पेस वाला है। इसे लेकर सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘हमे एक शानदार इंटीरियर डिजाइनर मिला है। उसने हमारे हिसाब से घर को बहुत अच्छे से सजाया है। हमारी इच्छा थी कि घर और कमरे में ज्यादा खुली जगह हो जिससे हमारे बच्चे आराम से खेल सकें।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी आगे कहती हैं कि ‘जब हम नया घर खोज रहे थे तो हमारी प्राथमिकता प्राइवेसी और सिक्योरिटी थी। घर में कई ऐसी चीजें रखी गई हैं जो बच्चों को व्यस्त रखेगी। हमे इस बात की खुशी है कि हमारे नए घर में को खेलने-दौड़ने के लिए ज्यादा स्पेस है।

sunny leone

वैसे सनी का अमेरिका के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में भी एक जोरदार बांगला है। इसे सनी ने अपने 36वें जन्मदिन पर खरीदा था। आलीशान दिखने वाले इस बंगले की तस्वीरें भी सनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर चुकी हैं। सनी ने जब इस बंगले में गृह प्रवेश किया था तब उनके हाथ में गणेश जी की मूर्ति थी।

sunny-leone

sunny-leone

sunny-leone

sunny leone

शरमन ओक्स में स्थित सनी के इस घर में 5 बड़े बेडरूम, एक स्विमिंग पूल, होम थियेटर, एक गार्डन और एक आउटडोर डाइनिंग एरिया है। सनी जब भी फ्री रहती हैं तो छुट्टियां बिताने परिवार संग वहीं जाती हैं।

sunny leone

सनी के घर के इंटीरियर में जो सजावट की गई है उसका अधिकतर सामान इटली, स्पेन और रोम से मँगवाया गया है। इसे सनी ने खुद अपनी पसंद से डेकोरेट करवाया है। सनी का जब भी लॉस एंजिलिस का टूर लगता है तो वे इसी घर में ठहरती हैं। उनके इस घर की कीमत करोड़ों में हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो सनी लगभग 16 मिलियन डॉलर यानि 117 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। वे एक फिल्म का 4.5 करोड़ रुपए लेती हैं। उनके पास 1.5 करोड़ रुपए की एक मसेराटी और एक बीएमडब्ल्यू कार भी है। यह उन्हें उनके पति ने तोहफे में दी थी।

Back to top button