बॉलीवुड

आमिर खान-किरण राव तलाक के बाद एक साथ डांस करते हुए आए नजर, देखे वायरल VIDEO

आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में एक दूसरे से तलाक लिया है। इन दोनों ने साझा बयान जारी कर अपने तलाक की जानकारी दी थी। हालांकि इन्होंने ये भी साफ किया था कि ये सिर्फ एक दूसरे से अलग हो रहे हैं और अपने बच्चे की जिम्मेदारी एक साथ ही मिलकर निभाएंगे। वहीं अब इन दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें ये दोनों एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

aamir khan and kiran rao

वायरल हो रही वीडियो लद्दाख की है। दरअसल इस जगह पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस शूटिंग के लिए आमिर खान अपने परिवार के साथ लद्दाख गए हैं। लद्दाख में फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आमिर खान ने कुछ वक्त निकालकर उसे अपने परिवार के साथ बिताया। वायरल हो रही वीडियो में आमिर खान और किरण राव डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ये दोनों लद्दाख के ट्रडिशनल कपड़े में हैं और वहां के लोगों के साथ डांस कर रहे हैं।

aamir khan kiran

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan Azerbaijan (@aamir.khan_azerbaijan)


वीडियो में आमिर खान और किरण राव एक साथ काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं और इन्हें देखकर लगता ही नहीं कि इनका तलाक हुआ है। वीडियो में आमिर और प्रोड्यूसर किरण राव ने रेड कलर के कपड़े पहने हैं। उन्हें एक टीचर डांस स्टेप्स सिखा रही हैं। एक और वीडियो में आमिर सेट्स पर कुछ बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं। आमिर-किरण का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Serap Varol (@serap_omur_varol)


तलाक की खबर के बाद इनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी। जिसमें ये दोनों एक साथ हंसते हुए दिख रहे थे। वहीं अब इनकी ये वीडियो वायरल हो रही है।

एक साथ करेंगे बच्चे की परवरिश

aamir khan kiran

आमिर और किरण ने बीते दिनों अलग होते हुए कहा था कि हम दोनों अपने बेटे आजाद की परवरिश मिलकर करेंगे। आमिर इंटरव्यू के दौरान बता चुके हैं कि वह और किरण अच्छे दोस्त रहेंगे लेकिन पति-पत्नी नहीं।

15 साल से थे एक साथ

aamir khan and kiran rao

आमिर खान और किरण राव 15 सालों से एक साथ थे। इनकी शादी साल 2005 में हुई थी। आमिर खान की ये दूसरी शादी थी। इनकी पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता है। रीना और आमिर की शादी साल 1986 में हुई थी और साल 2002 में आमिर ने किरण से तलाक ले लिया था।

क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

aamir khan kiran

आमिर की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग पूरी कर ली गई है। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है जिसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को साल 2020 में रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो सका। अगर इस साल कोरोना काबू में रहता है। तो इस फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है। लाल सिंह चड्ढा की स्क्रिप्ट ऐक्टर-राइटर अतुल कुलकर्णी ने लिखी है और लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीद है।

Back to top button