बॉलीवुड

प्यार में हुए नाकाम तो कर डाला ऐसा काम, देखते ही हर कोई ठोंकता है सलाम, ऐसी है इस DCP की कहानी

प्यार में खुशी है तो गम भी है. दो प्रेमियों के बीच जब प्यार होता है तो उन्हें इन दोनों का ही सामना करना पड़ता है. वहीं रिश्ता खत्म होने के बाद प्रेमी और प्रेमिका के हिस्से में गम और यादों के अलावा और कुछ नहीं रहता है. हालांकि कोई रिश्ता टूटने के बाद बिखर जाता है तो कोई निखर जाता है. अभिषेक सिंह ने भी प्यार में धोखा खाया और वे बिखरने जा रहे थे, लेकिन उन्होंने खुद को संभाल लिया और फिर शुरू हुआ निखरने का सफ़र.

आज हम आपसे बात कर रहे हैं अभिषेक सिंह के बारे में जो साल 2011 बैच के यूपी कैडर के आईएएस अधिकारी है. फिलहाल वे दिल्ली में उपायुक्त के पद पर कार्य कर रहे हैं और ख़ास बात यह है कि वे अब एक अभिनेता भी बन चुके हैं.

बता दें कि, अभिषेक सिंह की प्रेमिका उन्हें छोड़कर चली गई थी जिसके बाद अभिषेक सिंह ने खुद को मिटाने का मन बना लिया था. वे आत्महत्या करने वाले थे, लेकिन खुद को संभालकर आज वे लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्त्रोत बन चुके हैं.

पत्नी भी है दबंग आईएएस अफसर…

अभिषेक सिंह तो आईएएस अधिकारी बने ही वहीं उन्होंने अपना हमसफ़र एक आईएएस अफसर को चुना. उनकी पत्नी का नाम दुर्गा शक्ति नागपाल. वे एक दबंग और चर्चित आईएएस अफसर है. अभिषेक सिंह की पत्नी दुर्गा यूपी की चर्चित ऑफिसर हैं और उन्होंने यूपी में अपने कार्यों से बहुत चर्चा बटोरी है.

बी प्राक के गाने में किया काम…

अभिषेक सिंह को अभिनय का भी शौक है और वे अब एक अभिनेता भी बन चुके हैं. अभिषेक सिंह मशहूर गायक बी प्राक के गाने ‘दिल तोड़ के हंसती हो मेरा’ में नज़र आ चुके हैं. इस गाने ने ख़ूब लोकप्रियता हासिल की थी. संयोग से इस वीडियो में अभिषेक की प्रेमिका उन्हें छोड़कर चली जाती है और यहीं उनकी असल ज़िंदगी का भी हाल था.


ऐसे बनें आईएएस से एक्टर…

abhishek singh

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Singh (@abhishek_as_it_is)


अभिषेक सिंह ने आईएएस से एक्टर बनने के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि, वे अपने दोस्त और बॉलीवुड के जाने माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ बैठे हुए थे और उस दौरान क्राईम सीजन-2 की कास्टिंग हो रही थी. इस दौरान अभिषेक को एक आईएएस अधिकारी के रोल के लिए चुना गया और फिर उनके अभिनय का सफ़र शुरू हो गया. उम्मीद है कि क्राईम सीजन-2 रिलीज हो जाएगा. अभिषेक सिंह ने यह भी कहा कि वह एक शॉर्ट फिल्म में भी एक्टिंग कर चुके हैं, जोकि फिल्म फेयर के लिए भी नामित हो चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Singh (@abhishek_as_it_is)


 

Back to top button