बॉलीवुड

अंकिता को ही अपनी पत्नी बनाना चाहते थे सुशांत, कहा- हम दिसंबर में करेंगे शादी, देखें Video

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से भी अधिक समय हो गया है, हालांकि उनके फैंस अभिनेता को अब भी नहीं भूल पा रहे हैं. उनक जाना उनके फैंस के लिए बहुत बड़ा सदमा था और फैंस अपने चहेते कलाकार को आए दिन याद करते रहते हैं. बता दें कि एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही सुशांत उतने ही बेहतरीन और जिंदादिल इंसान भी थे.

sushant ankita

इस बात से हर कोई वाक़िफ़ है कि एक समय सुशांत सिंह राजपूत टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत और जानी मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे के साथ रिश्ते में थे और दोनों का रिश्ता बेहद सीरियस था, लेकिन 6 साल तक रिश्ते में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. हर किसी को उम्मीद थी कि दोनों शादी करेंगे और सुशांत ने भी खुद अंकिता से शादी करने की बात कही थी. हालांकि ऐसा नहीं हो सका था.

sushant ankita

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत ने हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले लंबे वक्त तक छोटे पर्दे पर काम किया था. सुशांत सिंह ने मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में अहम भूमिका निभाई थी. वहीं फीमेल लीड एक्ट्रेस का रोल इस शो में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अदा किया था. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और फिर दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे.

sushant ankita

sushant ankita

एक ओर जहां धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ सफ़लता के शिखर पर सवार हो गया था तो वहीं दूसरी ओर सुशांत एवं अंकिता का प्रेम भी परवान चढ़ने लगा था. दोनों का रिश्ता और जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आती थी. सुशांत अंकिता संग सात फेरे भी लेने वाले थे. सुशांत का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अंकिता संग शादी की बात कही थी.

sushant ankita

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पुराने वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं, ऐसे में एक्टर के एक खास अंदाज का वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत गाने का लुत्फ़ गाना गाते हुए लें रहे हैं. वे अपनी कार ड्राइव कर रहे हैं और बड़े मस्त अंदाज में नज़र आ रहे हैं. वीडियो में उन्हें ‘क्या हुआ तेरा वादा’ गाना गाते हुए सुना जा सकता है.

sushant ankita

इसी वीडियो में आगे देखने को मिलेगा कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक साथ मीडिया से बात कर रहे हैं. तब ही वहां पर अभिनेता रणवीर सिंह पहुंचते हैं और दोनों के साथ वे अपने चिर परिचित मस्तीभरे अंदाज में नज़र आते हैं और कुछ देर रुकने के बाद वे वहां से चले जाते हैं. सुशांत वीडियो में कहते दिखते हैं कि किसी भी करेक्टर को करना कठिन ही होता है.

sushant ankita

बता दें कि, यह वीडियो साल 2016 का है. मीडिया को जवाब देते हुए सुशांत कहते है कि वे इसी दिसंबर 2016 में अंकिता से शादी कर लेंगे. इस वीडियो में सुशांत का फुल मस्ती वाला अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो उनके फैंस द्वारा खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वहीं फैंस कमेंट करके भी प्रतिक्रया दे रहे हैं.

Back to top button