बॉलीवुड

बचपन में ऐसी दिखती थी प्रियंका चोपड़ा, खूबसूरत होने के साथ ही थी खूब शरारती, देखें तस्वीर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों विदेशों में नाम कमा रही है. प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से शादी करने के बाद से ही अमेरिका में शिफ्ट हो चुकी है. बावजूद इसके देसी गर्ल हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. हालिया प्रियंका ने अपने भाई के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है. प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ एक बेहद ही खास स्पेशल बांड शेयर करती है. प्रियंका ने अपने भाई के जन्मदिन के मौके पर उनकी बचपन की यादों को सभी के साथ शेयर किया है. उन्होंने सिद्धार्थ के साथ अपनी चाइल्डहुड की फोटो शेयर की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

इन तस्वीरों को देखकर पता चल रहा है कि प्रियंका चोपड़ा बचपन में कैसी दिखती थीं. इन तस्वीरों में प्रियंका और उनके भाई सिद्धार्थ समंदर में नहाते नजर आ रहे हैं और काफी खुश भी हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका के भाई और उनकी मां दोनों साथ काफी खुश दिख रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ प्रियंका ने लिखा है काश मैं तुम्हारा जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए तुम्हारे साथ होती. ज्ञात हो कि प्रियंका अपने भाई से काफी प्यार करती हैं और ये कई मौकों पर साफ रूप से नज़र भी आता है वहीं भाई के ख़ास दिन पर उनके साथ नहीं हैं और इसका दुख उन्हें जरूर है.

priyanka chopra

इसमें सबसे खास बाते ये है कि प्रियंका चोपड़ा जोनस की सासू मां और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा एक ही दिन अपना जन्मदिन शेयर करते हैं. ऐसे में ये दिन प्रियंका चोपड़ा के लिए बेहद स्पेशल हो जाता है. प्रियंका ने लगातार दो पोस्ट शेयर किए हैं. एक पोस्ट में जहां अपने भाई सिद्धार्थ को विश किया वहीं सासू मां डेनिस जोनस संग भी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है.

आपको बता दें कि इन दिनों प्रियंका किसी और वजह से भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में ये एक्ट्रेस विंबलडन फाइनल्स मैच देखने के लिए पहुची थीं. इस दौरान वह केट मिडलटन के साथ भी स्पॉट हुईं. इससे ठीक दो दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क स्थित अपने रेस्ट्रोरेंट में भी नज़र आई थी. अपने रेस्तरां सोना की सफलता से प्रियंका काफी खुश है. वह अक्सर वहां आती जाती देखी जा सकती है. इस दौरान उनका लुक भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. रेस्ट्रोरेंट मे प्रियंका काफी क्लासिक लुक में दिखीं तो वहीं विंबलडन फाइनल्स में प्रियंका चोपड़ा प्रिटेंड आउटफिट में नज़र आई थी. इस दौरान उनके साथ नताशा पूनावाला भी नजर आई थीं.

priyanka chopra

बता दें कि प्रियंका का फिल्मी सफर बिलकुल आसान नहीं था. अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘द हीरो’ से सेकेंड लीड अभिनेत्री बनकर अपना करियर शुरू करने वाली प्रियंका देखते ही देखते बॉलीवुड की देसी गर्ल बनी है. ज्ञात होकि प्रियंका चोपड़ा बरेली की रहने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में भी पढ़ाई की है. अमेरिका में उन्हें रंग-भेद का शिकार भी होना पड़ा था. अभिनेत्री प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो आखरी बार उन्हें नेटफ्लिक्स की वेब फिल्म वाइट टाइगर में देखा गया था. इस फिल्म में वह राजकुमार राव संग स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आई थीं. इसके अलावा प्रियंका रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज पर काम कर रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस को मैट्रिक्स 4 में भी देखा जाने वाला है.

Back to top button