बॉलीवुड

शादी में अप्सरा लग रही थी माधुरी दीक्षित, चोरी छिपे लिए थे श्रीराम संग सात फेरे: देखें तस्वीरें

माधुरी दीक्षित हिंदी सिनेमा की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक के रूप में पहचान रखती हैं. माधुरी दीक्षित ने महज 17 साल की उम्र में फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रुप में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम कमाया है. अपनी अदाकारी से तो फैंस के दिलों पर माधुरी ने राज किया ही है, वहीं माधुरी ने अपने बेहतरीन डांस और गजब की खूबसूरती से भी हर किसी का दिल जीता है.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है. माधुरी अपनी निजी जिंदगी को लेकर कम ही सुर्ख़ियों में रहती है. ऐसे में आज हम आपको उनकी शादी की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. बता दें कि, साल 1999 में माधुरी दीक्षित ने डॉ. श्रीराम नेने से शादी की थी और उनकी शादी में बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों ने शिरकत की थी.

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित की शादी बेहद सीक्रेट तरीके से हुई थी. माधुरी ने अपनी शादी की किसी को खबर नहीं होने दी थी. शादी के बाद माधुरी ने अपने फैंस के बीच शादी की खबर साझा की थी. ऐसे में आज हम आपको माधुरी दीक्षित की शादी की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. आप देख सकते है कि शादी में माधुरी ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था और उनके साथ रेड कलर की चुनरी थी. वहीं माधुरी के पति डॉ. श्रीराम नेने भी बेहद हैंडसम लग रहे थे.

madhuri dixit marriage pics

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित ने शादी चाहे गुपचुप कर ली थी, हालांकि उनकी शादी के रिसेप्शन में हिंदी सिनेमा के कई बड़े नाम पहुंचे थे. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर, दिलीप कुमार, सायरा बानो, दिग्गज़ अदाकारा श्रीदेवी और हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय स्वर्गीय खलनायक अमरीश पुरी भी माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने के वेडिंग रिशेप्शन में पहुंचे थे. वहीं और भी कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स भी माधुरी के वेडिंग रिसेप्शन में देखे गए थे.

madhuri dixit

तस्वीरों में आप देख सकते है कि शादी के दौरान माधुरी दीक्षित बेहद खूबसूरत लग रही थी. गोल्डन लहंगे में दुल्हन बनी माधुरी ने हर किसी का दिल जीत लिया था, वहीं श्रीराम नेने भी हैंडसम लग रहे थे.

madhuri dixit

अपने एक साक्षात्कार के दौरान माधुरी दीक्षित ने अपनी शादी को लेकर बताया था कि, ”श्रीराम नेने से शादी करने का एक बड़ा कारण यह था कि उन्होंने बताया था उन्हें अच्छे से खाना बनाना आता है. मुझे खाना बनाने और खाने का शौक है. मेरे पति मुझसे ज्यादा अच्छा खाना बना लेते हैं.”

madhuri dixit marriage pics

madhuri dixit

वहीं एक साक्षात्कार में माधुरी ने यह भी बताया था कि, उन्होंने बॉलीवुड छोड़कर बाहरी शख़्स से शादी क्यों की. माधुरी के मुताबिक़, बॉलीवुड की दोस्ती पर उन्हें कभी विश्वास नहीं रहा और इस वजह से उन्होंने बॉलीवुड से बाहर के व्यक्ति को अपना हमसफर चुना.

madhuri dixit

दो बेटों के माता पिता हैं माधुरी और श्रीराम…

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने आज दो बेटों के माता-पिता हैं. एक बेटे का नाम अरिन नेने और एक का नाम रियान नेने है. दोनों अब काफी बड़े हो चुके हैं और माँ माधुरी के साथ वे अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाते हैं.

 

madhuri dixit

Back to top button