दिलचस्प

लंबा सा घूंघट लेकर भोजपुरी गाने पर जमकर नाची देसी भाभी, देखें धमाकेदार Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस के वीडियो बड़ी धूम मचा रहे हैं। जब से इंटरनेट और स्मार्टफोन दोनों सस्ते हुए हैं तब से सोशल मीडिया पर देसी टेलेंट की बाढ़ सी आ गई है। अब हर किसी को इस प्लेटफार्म पर अपना हुनर दिखने का मौका मिलता है। पिछले कुछ सालों में हमने कई ऐसे लोग देखें हैं जो सोशल मीडिया पर अपना हुनर दुखा फेमस हो गए। इनमें से कइयों को अच्छे जॉब ऑफर या प्रोजेक्ट्स भी मिले।

bhabi dance

जब बात डांस की आती है तो हम एक यंग और मॉडर्न महिला को नाचता हुआ इमेजिन करने लगते हैं। लेकिन आप हमारी देसी भाभीजी को भी कम मत समझिए। जब ये अपना टेलेंट दिखाने पर आती हैं तो बड़ी बड़ी बॉलीवुड नचनियों की छुट्टी कर देती है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भाभी का डांस वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देसी भाभी पवन सिंह के फेमस भोजपुरी गाने ‘पुदिना ए हसीना’ (Pudina Ae Haseena) पर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

इस डांस के दौरान भाभी ने नीले रंग की साड़ी पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर घूंघट लिया हुआ है। आमतौर पर महिलाओं को साड़ी पहन और घूंघट लिए चलने फिरने और घर के कामकाज करने में ही बड़ी दिक्कत आती है। ऐसे में इन भाभीजी ने तो साड़ी और घूंघट में बिना किसी परेशानी के जबरदस्त डांस किया है। उनके लटके झटके और डांस को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

bhabhi dance

वीडियो में डांस करती दिखाई दे रही महिला का नाम रान्हना सिंह चौहान है। रंजना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। यहां वे आए दिन अपने डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें एक लाख 99 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने अपने इंस्टा बायो में लिखा है कि ‘मुझे डांस से प्यार है।’

रंजना के इस डांस पर कई दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। लोग उनकी डांस स्टाइल की बहुत तारीफ कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘बहुत ही शानदार डांस है। आपकी प्रस्तुति देख दिल खुश हो गया।’ वहीं एक अन्य यूजर का कमेंट आया कि ‘भाभी आप ने मर्यादा में रहते हुए बहुत ही सुंदर डांस प्रस्तुत किया।’ फिर एक अन्य कमेंट आता है कि ‘आप की डांस की कला कमाल की है। आपको देख और भी कई घरेलू महिलाएं प्रेरित होंगी।’ एक और यूजर लिखता है ‘ऐसे ही डांस करते रहिए। सफलता एक दिन आपके कदम चूमेगी।’ बस ऐसे ही और भी कई अच्छे कमेंट्स आ रहे हैं।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranjna Singh Chauhan (@ranjana_6564)


यदि आपको रंजना का यह डांस पसंद आया तो उनकी एक और प्रस्तुति देखिए। इस वीडियो में वे हरी साड़ी और घूंघट में ‘मुझ को राणा जी माफ करना’ गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranjna Singh Chauhan (@ranjana_6564)


अब आप रंजना का नागिन डांस भी देखिए। इस गाने में उन्होंने नारंगी रंग की साड़ी पहन कमर को बहुत ही खूबसूरती से मटकाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranjna Singh Chauhan (@ranjana_6564)


वैसे आपको रंजना भाभी का डांस कैसा लगा हमे कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button