बॉलीवुड

TV की इन बहू रानियों के पहले और अब के लुक में है जमीन आसमान का अंतर, Photos हैरान कर देगी

कहते हैं ‘बदलाव’ अच्छा होता है। लाइफ में जब चीजें चेंज होती है तो उसे जीने की दिलचस्पी भी बढ़ जाती है। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इस बदलाव को पसंद नहीं करते हैं। उन्हें इस चेंज को स्वीकार करने में बहुत समय लगता है। खासकर तब जब उनके दिमाग में किसी की एक विशेष छवि बनी हो और वह खुद को बदल ले। अब टीवी की इन बहू रानियों को ही ले लीजिए। ये अपने टीवी सीरियल के टाइम पर साड़ी और गहनों से लदी रहती थी। लेकिन यदि आप इन्हें रियल लाइफ में देखें तो सच्चाई कुछ और दिखेगी।

टीवी की इन बहुओं ने समय के साथ खुद में कई बदलाव किए हैं। ये टीवी पर कुछ और होती है, और रियल लाइफ में अलग ही रूप धारण कर लेती है। ऐसे में जब साड़ी वाली बहूरानी को लोग बिकीनी या जींस टॉप जैसी वेस्टर्न ड्रेस में देखते हैं तो दंग रह जाते हैं। ऐसे में आज हम अपको टीवी की उन फेमस बहुओं का Transformation दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। तो चलिए बिना किसी देर के देखते हैं कि आपकी फेवरेट बहूएं कितना बदल गई हैं।

साक्षी तंवर

Sakshi Tanwar

‘कहानी घर घर की’ फ़ेम साक्षी तवंर बॉलीवुड और टीवी दोनों ही जगह जाना माना नाम है। वह जब इंडस्ट्री में आई थी तब से लेकर अब तक उनके लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है।

मौनी रॉय

Mouni Roy

टीवी की बहुओं में मौनी रॉय ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका बदलाव देख हर कोई दंग रह गया है। सालों पहले जब वे टीवी पर दिखाई दी थी तब में और अब में जमीन आसमान का अंतर है। उनका यह नया लुक उन्हें फिल्मों में पॉपुलर होने में भी मदद कर रहा है।

हिना ख़ान

Hina Khan

हिना खान अक्षरा के रोल से घर घर फेमस हुई थी। इसमें वे बड़ी सीधी साधी लड़की थी। लेकिन जब वे Bigg Boss 11 में आई तो उनका असली अवतार देख फैंस दंग रह गए।

जेनिफ़र विंगेट

Jennifer Winget

जेनिफ़र के लुक को देखें तो वह भोली भाली और क्यूट लड़की से हॉट एंड सेक्सी लड़की बन गई है।

प्राची देसाई

Prachi Desai

प्राची का लुक भी पहले से काफी बेहतर हो गया है। आप उनकी तस्वीर देख ही अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने खुद पर कितनी मेहनत की है।

जैस्मिन भसीन

Jasmin Bhasin

जैस्मिन भसीन भी पहले से कितनी बदल गई हैं इसका अंदाज आपको तस्वीर देख लग ही गया होगा।

स्मृति ईरानी

Smriti Irani

टीवी अभिनेत्री से राजनीति तक स्मृति की जिंदगी में का बड़े बदलाव आए हैं। उतना ही बदलाव उनके लुक में भी आया है। उनके बढ़े हुए वजन को लेकर कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर चुके हैं। हालांकि वे फिर से अपने वजन को कम करने पर काम कर रही हैं।

रुबीना दिलैक

Rubina Dilaik

अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर रुबीना दिलैक ने भी काफी अच्छा काम किया है।

श्वेता तिवारी

Shweta Tiwari

टीवी की फेमस बहू श्वेता तिवारी का Transformation भी गजब का है। 40 की उम्र में भी वे 20 की लगती हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

Divyanka Tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी के बदलाव को देखकर भी अब लोगों को यकीन नहीं होता है। वह अब पहले से ज्यादा सुंदर दिखती हैं।

निया शर्मा

Nia

निया का नया लुक और स्टाइल देख आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे।

वैसे आपको किसका बदलाव सबसे अच्छा और बुरा लगा?

Back to top button