बॉलीवुड

मेरी मां बहुत अच्छी सास बनेगी, लेकिन अपनी बहू को बिगाड़ देंगी, रणबीर की बहन ने खोला राज

बीते साल दिग्गज़ अभिनेता ऋषि कपूर के गुजर जाने के बाद से नीतू कपूर अकेली पद गई है. पति के असमय निधन से नीतू कपूर बुरी तरह टूट चुकी थी. हालांकि वे खुद को संभालते हुए आगे बढ़ गई है. वे अब फ़िल्म की शूटिंग भी कर रही है और टीवी शो में भी बतौर मेहमान हिस्सा लेती है. वहीं नीतू, ऋषि के निधन के बाद से अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं और परिवार भी उनका पूरा ख्याल रख रहा है.

neetu ranbir and riddhima

नीतू कपूर अपने दोनों ही बच्चों रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर से दूर रहती हैं, हालांकि वे अपने बच्चों से ख़ूब प्यार करती है. पिता के निधन के बाद से रणबीर और रिद्धिमा मां का ख़ूब ख्याल रख रहे हैं. दोनों अक्सर अपनी मां को हमेशा खुश रखने की कोशिश करते है. इसी बीच रिद्धिमा ने अपनी मां और अपनी होने वाली भाभी यानी कि अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. रिद्धिमा का एक हालिया बयान चर्चा का विषय बन गया है. आइए आपको बताते हैं कि रिद्धिमा ने मां और आलिया भट्ट को लेकर क्या कहा है. रिद्धिमा का मानना है कि उनकी मां नीतू कपूर बहुत अच्छी सास बनेंगी और इसके चलते वे अपनी बहू को बिगाड़ लेंगी.

neetu ranbir and riddhima

Alia-bhatt-and-ranbir-kapoor

रिद्धिमा कपूर ने मां की खूब तारीफ़ की है और उनके मुताबिक़, उनकी मां बहुत ही चिल्ड आउट पर्सन हैं यानि वो बहुत ही शांत स्वभाव की हैं. वे ज्यादा सख्त नहीं है. रिद्धिमा ने कहा कि, ”मेरी मां बहुत अच्छी सास बनेंगी और अपनी बहू से इतना प्यार करेंगी की उसे बिगाड़ ही देंगी. वो ऐसी औरतों में से नहीं है जो अपने बेटे और बहू की जिंदगी में बेवजह दखल दें. वो तो ऐसी मां हैं कि अपनी बहू को भी बेटी से बढ़कर प्यार करेंगी. रिद्धिमा का कहना है कि, नीतू कपूर को खुद को स्पेस देती हैं तो फिर अपनी बहू के स्पेस की भी वो कद्र करेंगी.”

Alia-bhatt-and-ranbir-kapoor

neetu ranbir and riddhima

गौरतलब है कि रिद्धिमा ने इस बीच आलिया भट्ट के नाम का जिक्र नहीं किया है, हालांकि रणबीर और आलिया का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे के प्यार में कैद है और दोनों एक दूसरे के परिवार के कायक्रम या समारोह में भी हिस्सा लेते रहते हैं. अक्सर दोनों की शादी की चर्चा होती रहती है. माना जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों कलाकारों को अक्सर एक साथ देखा जाता है.

ranbir and alia

पहली बार बड़े पर्दे पर साथ जमेगी जोड़ी…

वर्कफ़्रंट की बात करें तो दोनों अपनी-अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. लेकिन दोनों एक साथ भी एक फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं और ऐसा पहली बार होगा जब इस जोड़ी को फैंस पर्दे पर साथ देखेंगे. दोनों की आगामी फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ है. यह फ़िल्म बनकर तैयार है. हर किसी को इसकी रिलीज का इंतज़ार है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन भी नज़र आएंगे. बताया जाता है कि इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर और आलिया के प्रेम प्रसंग की शुरुआत हुई थी.

ranbir and alia

Back to top button