बॉलीवुड

सैफ की बेटी सारा अली खान ने किए कामाख्या देवी के दर्शन, लोग बोले- मैडम हिंदू हो या मुस्लिम ?

मुस्लिम होकर मंदिर पहुंचीं सारा अली खान तो मच गया बवाल, लोगों ने पूछ डाले ऐसे सवाल

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी एक ख़ास पहचान बना ली है. वे एक चर्चित स्टार किड है और बीते करीब तीन सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है. सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ ही फैंस के बीच अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है. उन्हें उनकी मां अमृता सिंह की कार्बन कॉपी कहा जाता है.

sara ali khan

सारा अली खान की सोशल मीडिया पर एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय पाई जाती है और अक्सर अपने करोड़ों फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है. कई बार सारा अली खान अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते लोगों के निशाने पर भी आ जाती है और एक हालिया पोस्ट के बाद उनके साथ फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है.

sara ali khan

सारा अली खान की पोस्ट पर कमेंट कर कुछ लोग उनसे उनका धर्म पूछ रहे हैं तो वहीं कोई उन्हें हिंदू तो कोई उन्हें मुसलमान कह रहा है. वहीं इससे ज्यादा संख्या उनके समर्थन में उतरे हुए लोगों की है. दरअसल, हाल ही में सारा अली खान असम के गुवाहाटी पहुंची थी और यहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध कामाख्या देवी के मंदिर के दर्शन किए और यात्रा की कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की है. आइए आपको बताते हैं कि आखिर अभिनेत्री को कुछ लोग ट्रोल क्यों कर रहे हैं.

sara ali khan

दरअसल, बात यह है कि सारा अली खाना ने हाल ही में कामाख्या देवी के चरणों में अपना शीष झुकाया और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से फोटो साझा कर बताया कि वे कामाख्या देवी के मंदिर गईं थी. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तीन तस्वीरें साझा की है. दो तस्वीरों में वे अकेली नज़र आ रही है और एक अन्य तस्वीर में उनके साथ एक और महिला है.

sara ali khan

सारा अली खान ने फोटो को साझा करते हुए शांति, कृतज्ञता और खुशी जैसे हैशटैग लगाए. वे इस दौरान सफ़ेद रंग के सलवार सूट में कामाख्या देवी के दर्शन के लिए पहुंची थी. वहीं उन्होंने असम का पारंपरिक गमछा भी पहन रखा था और उनके माथे पर तिलक भी लगा हुआ है. सारा की इन तस्वीरों पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सारा के मंदिर पहुंचने से कुछ लोगों को दिक्क्त हो गई है और वे उन्हें याद दिला रहे हैं कि वे मुस्लिम है.

sara ali khan

एक यूजर ने सारा को ट्रोल करते हुए लिखा है कि, ”आपका धर्म क्या है? ”इसके अलावा एक दुसरे यूजर ने लिखा, ”मैडम, मुस्लिम या हिंदू”. वहीं सारा के समर्थन में उतरे लोगों की भी कमई नहीं रही. सारा का समर्थन करते हुए उनके फैंस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया और एक यूजर ने लिखा कि, ”मुस्लिम होकर आप भगवान की पूजा कर रही हैं, अद्भुत”. एक और ने लिखा कि, ‘माता रानी आपको हमेशा खूश रखें.” लोगों के और भी ढेरों मिले जुले कमेंट्स आ रहे हैं.

sara ali khan

बता दें कि, सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसमें उनके हीरो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत थे. इसके बाद वे लव आज कल, सिंबा और कुली नंबर वैन जैसी फिल्मों में देखने को मिली. उनकी आगामी फ़िल्म ‘अतरंगी रे’ है. जिसमें वे सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष के साथ नज़र आने वाली हैं.

sara ali khan

Back to top button