बॉलीवुड

बॉलीवुड से एक और बुरी खबर, चंकी पांडे की मां का निधन, रो रो कर अनन्या पांडे की हालत हुई ख़राब

हाल ही में हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता दिलीप कुमार का निधन हो गया था. वहीं अब बॉलीवुड से एक और बुरी ख़बर सामने आई है. मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की मां और अभिनेत्री अनन्या पांडे की दादी ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है. यह बुरी खबर बीते कल सामने आई है. सभी ने नम आंखों के साथ स्नेहलता पांडे को विदाई दी है.

chunky pandey mother passed away

चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे को अंतिम विदाई देने के लिए कई बॉलीवुड सितारें भी पहुंचे थे. बीते कल स्नेहलता पांडे इस दुनिया को अलविदा कह गई. उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. परिवार से जुड़े एक सूत्र ने इसकी पुष्टि की है. स्नेहलता पांडे की उम्र 85 साल थीं.

chunky pandey mother passed away

स्नेहलता ने अपने खार स्थित घर में अंतिम सांस ली. उनका निधन शनिवार को दोपहर 12 बजे हुआ है. घर पर जब स्नेहलता की तबीयत बिगड़ी तो उस समय चंकी और उनके भाई चिक्की के बेटे अहान घर पर ही मौजूद थे. चंकी ने अपनी मां के अंतिम संस्कार की सारी रस्में निभाई और मां को नम आंखों के साथ आखिर विदाई दी.

chunky pandey mother passed away

कई बॉलीवुड स्टार्स ने किए अंतिम दर्शन…

चंकी पांडे की मां और अनन्य पांडे की दादी को आखिर विदाई देने के लिए कई सितारें उनके घर पहुंचे थे. नीलम कोठारी अपनी पति समीर सोनी, शबीना खान, सोहेल खान का बेटा निर्वाण, बाबा सिद्दीकी सहित कई सेलेब्स नेस्नेहलता पांडे के अंतिम दर्शन किए. समीर सोनी ने तो चंकी की मां को कंधा भी दिया.

chunky pandey mother passed away

शूटिंग के बाद अनन्या ने किए दादी के दर्शन…

जिस समय अनन्या पांडे को दादी के निधन की ख़बर मिली बताया जा रहा है कि उस समय अनन्या पांडे एक टॉक शो की शूटिंग में व्यस्त थीं. शूटिंग खत्म कर वे सीधे दादी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची और इस दौरान वे रो पड़ीं.

chunky pandey mother passed away

अनन्या ने भी अपनी दादी को नम आंखों के साथ आख़िरी विदाई दी. बताया जाता है कि अनन्या अपनी दादी के बेहद करीब थीं और दादी पोती के बीच एक बहुत प्यारा भरा रिश्ता था. अनन्या इस दौरान सफ़ेद रंग के सलवार सूट में नजर आईं.

chunky pandey mother passed away

गौरतलब है कि हाल ही में स्नेहलता पांडे ने अपना 85वां जन्मदिन मनाया था. इस दौरान अनन्या ने भी अपनी दादी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी और उनके साथ की अपनी बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी.

chunky pandey mother passed away

बता दें कि, स्नेहलता पांडे की शादी जाने माने सर्जन शरद पांडे से हुई थी. वहीं वे खुद एक फिजिशियन रह चुकी हैं. शरद पांडे का साल 2004 में ही निधन हो गया था, वहीं अब स्नेहलता भी दुनिया छोड़ गई. शरद और स्नेहलता के दो बेटे हुए चंकी और चिक्की पांडे. चंकी अपनी माँ के अंतिम संस्कार की रस्म निभाते हुए देखे गए. वहीं उनके भाई चिक्की भी इस दौरान मौजूद थे.

chunky pandey mother passed away

जानकारी के मुताबिक़, स्नेहलता पांडे का अंतिम संस्कार मुंबई के सांताक्रूज इलाके के शमशान घाट पर शाम 6 बजे किया गया. चंकी ने खुद अपनी माँ के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी. स्नेहलता की अंतिम यात्रा उनके बांद्रा स्थित घर पारितोष से शुरू हुई थी.

chunky pandey mother passed away

Back to top button