दिलचस्प

मंडप के बाहर सोना बाबू कह कर चीखती रही प्रेमिका, प्रेमी ने किसी और संग ले लिए 7 फेरे: देखें वीडियो

मध्य प्रदेश में शादी के दौरान दूल्हे की प्रेमिका वहां पहुंच गई और जोर-जोर से अपने बाबू को पुकारने लगी। लेकिन दूल्हा बनें प्रेमी ने उसकी ओर देखा तक नहीं। इतना ही नहीं प्रेमी ने पुलिस तक को बुला लिया। जिसके बाद प्रेमिका को पुलिस पकड़ कर अपने साथ ले गई। पुलिस ने लड़की से ऐसा करने की वजह पूछी तो उसने अपनी लव स्टोरी पुलिस को सुनाई। लव स्टोरी सुनाते हुए प्रेमिका ने कहा कि वो तीन साल से अपने प्रेमी के साथ रहे रही थी। लेकिन अचानक से उसने उसे धोखा दे दिया और शादी कर ली।

प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि वो उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। भोपाल में एक कंपनी में काम करती है। युवक भी इसी कंपनी में काम करता था। इस दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। ये एक दूसरे के साथ पति पत्नी की तरह रहने लगे। तीन साल तक सब सही चल रहा था। लेकिन अचानक से प्रेमी ने उसका साथ छोड़ दिया।

madhya-pradesh-girlfriend-sona-babu-lover-marriage

वहीं जब प्रेमिका को पता चला की प्रेमी किसी ओर से शादी कर रहा है। तो वो शादी समारोह में पहुंच गई। लेकिन प्रेमी के परिवार वालों ने उसे अंदर नहीं आने दिया। जिसके बाद वो गेट पर ही खड़ी होकर अपने बाबू को आवाज देने लगी। प्रेमिका तेज-तेज से चिलाने लगी और कहने लगी सोना बाबू…सोना बाबू, तुम शादी किसी और से कर लो लेकिन सच तो बता दो कि मेरे साथ थे या नहीं।

madhya-pradesh-girlfriend-sona-babu-lover-marriage

होशंगाबाद शहर स्थित कोठी बाजार के मैरिज गार्डन के गेट के बाहर प्रेमिका इसी तरह से अपने प्रेमी को आवाज देती रही। लेकिन किसी ने गेट को नहीं खोला। वहीं लड़की की इस हरकत से परेशान होकर प्रेमी के घर वालों ने पुलिस से मदद मांगी और पुलिस से कहा कि वो उसे पकड़कर ले जाए। मौके पर पुलिस ने पहुंच लड़की को पकड़ लिया और उसे अपने साथ थाने ले आई।

madhya-pradesh-girlfriend-sona-babu-lover-marriage

पुलिस को रोते हुए प्रेमिका ने बताया कि दोनों तीन साल तक लिव रिलेशन में रहे हैं। अब बिना बताए चुपके से उसने किसी और से शादी कर ली। लड़की की पूरी बात सुनने के बाद एसआई ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करने को कहा। लेकिन युवती ने ऐसा करने से मना कर दिया। इसके बाद थाने में अपने एक दोस्त को बुलाकर युवती उसके साथ बाइक से भोपला लौट गई।


पुलिस के अनुसार युवती मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है। जिस युवक की शादी में उसने हंगामा किया, वो होशंगाबाद जिले के एक गांव का रहने वाला है। दोनों भोपाल में निजी कंपनियों में काम करते हैं। दोनों 3 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। पुलिस को प्रेमिका ने बताया कि वो प्रेमी से पूछती थी कि तुम्हारी किसी और से शादी होने वाली है। तो कहता था कि सोना, बाबू शादी किसी और से नहीं करूंगा, लेकिन चुपके से उसने गुरुवार रात को शादी कर ली। जब उसे इसका पता चला तो वो मौके पर पहुंच गई। लेकिन युवक ने उसे पहचाने से मना कर दिया।

Back to top button