बॉलीवुड

करीना कपूर खान बनने वाली है तीसरी बार माँ? एक्ट्रेस ने शेयर की अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसको देखने के बाद ये अटकलें लगाई जाने लगी की अभिनेत्री तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। दरअसल करीना कपूर की ओर से जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी। उसमें इनके हाथ में एक अल्ट्रासाउंड की कॉपी थी। जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि ये एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। इस तस्वीर को देखकर कई लोगों ने कमेंट भी किया और इनसे पूछा भी कि क्या घर कोई बच्चा आने वाला है।

kareena kapoor

हालांकि बाद में करीना ने इस बात का खुलासा किया और इस तस्वीर का सच बताया। करीना कपूर ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि ये मेरी यात्रा रही है … मेरी गर्भावस्था और मेरी गर्भावस्था बाइबिल लिखना दोनों। ये अच्छे दिन और बुरे दिन थे। कुछ दिनों में मैं काम पर जाने के लिए उतावली था और अन्य जहां मैं बिस्तर से उठने के लिए संघर्ष कर रही थी। इस किताब में मेरी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से मैंने जो अनुभव किया है, उसका एक बहुत ही व्यक्तिगत विवरण है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)


सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर करीना ने कैप्शन लिखते हुए कहा कि कई मायनों में ये किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है। गर्भाधान से लेकर आज इसके जन्म तक। @juggernaut.in और अद्भुत @chikisarkar द्वारा प्रकाशित, मुझे यह साझा करते हुए गर्व हो रहा है कि मेरी प्रेग्नेंसी बाइबिल को FOGSI, भारत के स्त्री रोग विशेषज्ञों और प्रसूति रोग विशेषज्ञों के आधिकारिक निकाय द्वारा सत्यापित और अनुमोदित किया गया है, इसमें साथ ही @rujuta.diwekar , डॉ. सोनाली गुप्ता, और निमहंस की डॉ. प्रभा चंद्रा जैसे कई विशेषज्ञों की मदद से संभव हो पाया है। मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए उत्साहित और नर्वस दोनों हूं।

दो बच्चों की हैं मां

करीना की शादी साल 2012 में सैफ अली खान से हुई थी। अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान के कुल दो बच्चे हैं। इसी साल फरवरी में इन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। इस वक्त करीना के छोटे बेटे के नाम को लेकर भी काफी चर्चा चल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ अली खान अपने छोटे बेटे को फिलहाल घर में ‘जेह’ (Jeh) नाम से पुकारते हैं। लेकिन नाम की अधिकारी घोषण इन्होंने अभी नहीं की है।

kareena kapoor

जबकि इनके पहले बच्चे का नाम तैमूर अली खान पटौदी है। तैमूर का जन्म साल 2016 में हुआ था और ये चार साल के हो गए हैं। इनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। ये इस कदर अपनी क्यूटनेस को लेकर फेमस हुए थे कि इनकी गुड्डियां भी बाजार में उतारी गई थी।

kareena kapoor

जल्द आने वाली हैं ये फिल्म

गर्भवर्ती होने के बाद भी करीना कपूर ने अपने काम को जारी रखा था और अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म की थी। इनकी जल्द ही लाल सिंह चड्ढा नामक फिल्म आने वाली है। जिसमें ये आमिर खान के साथ दिखाई देंगी। जबकि इनके पति व अभिनेता सैफ की तीन फिल्म आने वाली हैं। जिनका नामके पास भूत पुलिस, बंटी और बबली 2 और आदिपुरुष हैं।

Back to top button