दिलचस्प

महिला का पति ही बन जाता है पापा, दिनभर सास की बाहों में चिपका रहता है, बीवी को कोई एतराज नहीं

भारत एक ऐसा देश है जहां रिश्तों की बहुत वैल्यू की जाती है। यहाँ के रिश्तों में एक मान सम्मान और मर्यादा का ख्याल रखा जाता है। लेकिन जब बाद विदेश की आती है तो यहाँ ये रिश्ते थोड़े कमजोर पड़ने लगते हैं। यहाँ रिश्तों को तार तार करने वाली खबरे सुनना बहुत आम बात होती है। आप ने भी कई बार ऐसी खबरे सुनी होगी जब पति अपनी पत्नी की पीठ पीछे दूसरी महिला से लव अफेयर चलाता है।

wife-has-no-objection-of-her-husband-and-mother-relationship

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी हैरान कर देने वाली खबर बताने जा रहे हैं जहां पति अपनी पत्नी के सामने ही गैर-महिला की बाहों में पड़ा रहता है। इतना ही नहीं उसकी पत्नी को इससे कोई दिक्कत नहीं है। उसका कहना है कि मेरे पति की खुशी में ही मेरी खुशी है। यदि आप इस बात से हैरान है तो थोड़ा ठहर जाइए। असली झटका अभी बाकी है। ये पति जिस महिला से लव अफेयर चला रहा है वह कोई और नहीं बल्कि उसकी सास है। यानि उसकी बीवी की माँ।

अब हैरत की बात ये है कि पत्नी को अपने पति और माँ के रिश्ते से कोई एतराज नहीं है। तीनों एकसाथ हंसी खुशी रहते हैं। पत्नी के अनुसार जब भी हमारा परिवार इकट्ठा होता है तो मेरे पति मेरी माँ की बाहों में खेलते हैं। मैं उन्हें ऐसा करने देती हूं। क्योंकि उनकी खुशी में ही मेरी खुशी है। पति को जिस बात से खुशी मिलती है, उस चीज को करने से मैं इनकर नहीं कर सकती हूं।

wife-has-no-objection-of-her-husband-and-mother-relationship

आमतौर पर जब घर में इस तरह के अनैतिक रिश्ते होते हैं तो लोग इसे छिपाने की कोशिश करते हैं। लेकिन इस महिला ने तो इसके ऊपर दस सेकंड का एक टिकटॉक वीडियो बनाकर पूरी दुनिया को ये राज बता दिया। हम यहाँ जिस महिला की बात कर रहे हैं उसका नाम स्विंगर मिली (Swinger Millie) है। उन्होंने टिकटॉक पर अपने पति और माँ के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में स्विंगर आगे खड़ी हैं जबकि उनके पति अपनी सास की बाहों में खेल रहे हैं। इस दौरान वे बताती हैं कि जब भी हम साथ होते हैं तो पति और मेरी माँ एक दूसरे से चिपके रहते हैं। वह ये भी बताती है कि उन्हें इस चीज से कोई एतराज नहीं है। वह अपने पति की खुशी खराब नहीं करना चाहती हैं।

wife-has-no-objection-of-her-husband-and-mother-relationship

स्विंगर ने टिकटॉक पर @milliesellers411 नाम के अकाउंट पर ये वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को अभी तक एक करोड़ दस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कुछ लोगों ने इस वीडियो को एक मजाक समझा। लेकिन स्विंगर ने वीडियो के कैप्शन में साफ़ लिखा है कि कोई उन्हें जज ना करे। हालांकि लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि कोई महिला अपने पति और माँ के रिश्ते से खुश कैसे हो सकती है। इससे भी ज्यादा हैरानी उन्हें इस बात की हो रही है कि महिला इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर कर रही है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या आप इस तरह के रिश्ते को स्वीकार कर सकते हैं।

Back to top button