बॉलीवुड

सफ़ेद दाढ़ी और मूंछों में अजय देवगन की वायरल हुई तस्वीर। जानें इस के पीछे का राज

कोरोना काल में Ajay Devgn की हुई ऐसी हालत, बड़ी-बड़ी दाढ़ी-मूछों में पहचानना मुश्किल। तस्वीरें देखें...

एक्शन हीरो अजय देवगन किसी पहचान के मोहताज़ नहीं। बच्चें-बच्चें के दिमाग पर उनका नाम रहता है। अजय देवगन ने भारतीय सिनेमा को कई बड़ी हिट फिल्में दी है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन बड़े ही हैंडसम और स्टाइलिश भी हैं। 90 के दशक से लेकर आजतक अजय देवगन ने अपने काम से लोगों का दिल जीता है और अब भी वह अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलोदिमाग पर छाए रहते हैं। फिल्मों में अजय देवगन की एक्टिंग देखते ही बनती है। एक्शन सीन से लेकर रोमांस सीन तक सभी की वे परफेक्ट प्रस्तुति देते है। कई ऐसी फिल्में भी रही। जो इनके एक्टिंग की वज़ह से सुपर डुपर हिट साबित हुई। वैसे हम आपको बता दें कि अब अजय देवगन का नया फ़ोटो सामने आया है। जिसके बाद से लोगों के होश उड़ें हुए हैं। जी हां दरअसल यह फोटो अजय देवगन को एक नए लुक में पेश कर रही है। आप भी देख सकते हैं अजय देवगन इस बार बड़ी दाढ़ी-मूंछ में दिखाई दे रहे हैं।

Ajay Devgan

सनद रहें अजय ने पहले कभी इतनी बड़ी दाढ़ी-मूछें नहीं रखी है, और इस वजह से यह कहा जा रहा कि वह किसी नए प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन ने यह लुक अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ के लिए रखा है। वैसे अजय देवगन एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने किरदारों के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं। अजय अपने किरदारों को पूरे दिल से निभाते हैं और इसी के चलते वह अपने लुक्स पर ख़ास ध्यान देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Official Gautam (@official_gautamsam)

वहीं अगर बात अजय देवगन की अपकमिंग मूवी ‘थैंक गॉड’ की करें। तो फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन के साथ कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन इंदर कुमार कर रहे हैं, जो अजय देवगन के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही अजय देवगन और इंदर कुमार की टोटल धमाल रिलीज हुई थी, जिसने काफी अच्छा कारोबार किया था। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इसके अलावा अजय देवगन फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में दिखाई देने वाले हैं। जो 13 अगस्त के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

Ajay Devgan

बता दें कि ‘भुज : द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, एमी विर्क, नोरा फतेही और शरद केल्कर भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। बीते दिनों ही अजय देवगन ने इस फ़िल्म का मोशन पोस्टर शेयर करके इसकी झलक दिखाई थी और रिलीज़ डेट की भी घोषणा की थी। भुज की कहानी 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान हुई एक सच्ची और साहसिक घटना से प्रेरित है। वहीं इस जंग को इस साल 50 साल भी पूरे हो रहे हैं।


इस फिल्म में अजय देवगन भारतीय वायु सेना के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में हैं, जो उस समय भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे। मोशन पोस्टर में दिखाया गया है कि 1971 में पाकिस्तान ने ऑपरेशन चंगेज़ ख़ान लॉन्च किया था। पाकिस्तान ने 14 दिनों में 35 बार भुज एयरफील्ड पर 92 बमों और 22 रॉकेटों से हमला किया था।

Ajay Devgan

दुश्मन ने युद्ध के दौरान एयर बेस को तबाह कर दिया था। तब विजय ने नज़दीक स्थित माधापुर गांव की 300 महिलाओं के साथ मिलकर एयर बेस तैयार किया था, ताकि भारतीय वायु सेना के विमान उतर सकें। इस फ़िल्म में संजय दत्त ‘रणछोड़दास पागी’ के रोल में हैं। जो ऊंट के पैर देखकर बता देते है कि उसपर कितने आदमी बैठे है। वहीं एमी विर्क विक्रम सिंह बाज जेठज के किरदार में हैं। सोनाक्षी के किरदार का नाम सुंदरबेन जेठा है। वहीं, नोरा हीरा रहमान नाम का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा अगर फ़िल्म के ट्रेलर की बात करें। तो वह 12 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा।

Back to top button