बॉलीवुड

आर्थिक तंगी से गुजर रहीं शगुफ्ता अली ने किया था सोनू सूद को फोन, मगर मिला ये जवाब

टी.वी जगत की अभिनेत्री शगुफ्ता अली इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। शगुफ्ता अली ने कुछ समय पहले ही अपना दुख जाहिर किया था और अपनी आर्थिक तंगी के बारे में खुलकर बात की थी। शगुफ्ता अली ने बताया था कि कैसे उनको काम नहीं मिल रहा है और वो लंबे समय से घर पर ही बैठी हुई हैं। इतना ही नहीं इनकी सेहत भी सही नहीं है और परिवार की सारी जिम्मेदारी इनके ऊपर है।

shagufta ali

हाल ही में शगुफ्ता अली ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (सिनटा) ने उनकी मदद करने की कोशिश की और उनसे कॉन्टैक्ट भी किया। लेकिन उन्होंने मदद लेने से इनकार कर दिया। क्योंकि वे लोग काफी कम पैसों से उनकी मदद कर रहे थे।

sonu sood3

इसके बाद शगुफ्ता अली ने सोनू सूद से मदद मांगे का सोचा। शगुफ्ता अली के अनुसार उन्होंने सोनू सूद से मदद मांगने की कोशिश की। लेकिन पता चला कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद नहीं करते हैं। केवल सर्विस देते हैं।

shagufta ali

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए शगुफ्ता अली ने कहा कि मुझे किसी से भी किसी तरह की मदद नहीं मिली है। सिनटा ने मुझे कुछ दिनों पहले कॉन्टैक्स किया, लेकिन मैंने इनकार कर दिया, क्योंकि जो अमाउंट वे दे रहे थे, वह काफी कम था। उसमें मेरी कोई मदद नहीं होने वाली थी। मैं सिनटा की सदस्य रह चुकी हूं। मैं जानती हूं कि वे कुछ ही पैसों से मेरी मदद कर सकते हैं लेकिन कुछ नहीं हो सकताय़ मैंने सोनू सूद को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन वहां भी बात नहीं बन पाई।

कई नाटकों में किया है काम

shagufta ali

टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली एक जाना माना चेहरा हैं। ये कई सारे टी.वी सीरियल का हिस्सा रहे चुकी है। इन्हें ‘सांस’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘बेपनाह’ जैसे नाटकों में देखा जा चुका है। हालांकि लंबे समय से इनके पास काम नहीं है और ये चार साल से आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। एक इंटरव्यू में इन्होंने बताया कि वो पिछले चार साल से आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। 20 साल पहले एक्ट्रेस तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं। अब ये डायबिटीज और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना कर रही हैं।

बेचनी पड़ी चीजें

shagufta ali

54 साल की एक्ट्रेस ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत करते हुए हाल ही में बताया था कि उन्होंने अपनी कई चीजें बेच दी हैं। इसमें गाड़ी, जूलरी और कई कीमती सामान शामिल है। इनके पास पैसों की इतनी तंगी चल रही हैं कि ये ऑटोरिक्शा के जरिए ही अब सफर करती हैं। इस समय ये अपनी 73 साल की मां के संग रहती हैं। जिनकी सारी जिम्मेदारी इनके ऊपर ही है।

अपनी इन परेशानियों को खत्म करने के लिए ये अब काम करना चाहती हैं। इनको उम्मीद है कि काम मिलने से इनकी आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी। हालांकि लाख कोशिशों के बावजूद भी इन्हें अभी तक काम नहीं मिल सका है। लेकिन इन्हें उम्मीद है कि जल्द ही इनकी ये परेशानी दूर हो जाएगी।

Back to top button