समाचार

33 साल की एक्ट्रेस को पड़ा दिल का दौरा, हालत गंभीर, एडल्ट वीडियो मामले में हो चुकी है जेल

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. बीते दिनों गहना को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब ख़बर आई है कि उनकी हालत पहले से गंभीर हो गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गहना को कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है. डॉक्टर्स के अनुसार अभिनेत्री की हालत फिलहाल नाजुक है.

gehana vasisth

गहना के स्वास्थ्य को लेकर जो ताजा अपडेट आई है उसके मुताबिक़ उनके लंग्स ने काम करना बंद कर दिया है. उन्हें कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है. बता दें कि कार्डियोपल्मोनरी बाईपास एक तरह की ऐसी मेडिकल तकनीक होती है जिसमें एक मशीन लगाई जाती है जिसे हार्ट लंग भी कहते हैं. डॉक्टर्स गहना को बचाने के पूरी कोशिश कर रहे हैं.

gehana vasisth

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहले गहना को दिल का दौरा पड़ा था और इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं अब उनके लंग्स भी खराब होने की जानकारी सामने आई है. अभिनेत्री के प्रवक्ता जानकारी देते हुए कहा कि, पहले उनकी सेहत में सुधार हुआ था लेकिन फिर मंगलवार को उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई. प्रवक्‍ता फ्लिन रेमेडियोस की माने तो गहना अभी बिलकुल भी बातचीत की हालत में नहीं हैं और उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

gehana vasisth

पांच माह की हुई थी जेल की सजा…

गहना वशिष्ठ का नाम पोर्न फिल्म बनाने के मामले में सामने आ चुका है और इस बड़े एवं गंभीर आरोप के कारण गहना को जेल की हवा तक खानी पड़ी है. उन्हें इस मामले में इस साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था. उन्हें इस आरोप में कारण 5 माह जेल की हवा खानी पड़ी और वे 19 जून को ही जेल से रिहा हुई थी. इसके कुछ दिनों बाद ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

gehana vasisth

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, गहना को बड़ी पहचान एकता कपूर की मशहूर वेब सीरीज गंदी बात से मिली थी. यह वेब सीरीज काफी सफ़ल रही थी और गहना के वीडियो वेब सीरीज से खूब जमकर वायरल हुए थे. 3 साल की इस एक्ट्रेस का हॉट और बोल्ड अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह गया था.

gehana vasisth

gehana vasisth

मिस एशिया बिकिनी कॉन्टेस्ट भी रही गहना वशिष्‍ठ…

गहना वशिष्‍ठ के नाम यह विशेष उपलब्धि भी दर्ज है कि वे मिस एशिया बिकिनी कॉन्टेस्ट भी रह चुकी हैं. वहीं मॉडलिंग की दुनिया में भी उन्होंने बड़ा नाम कमाया और वे खूब सफ़ल रही. वेब सीरीज और हिंदी फिल्मों में काम करने के साथ ही गहना ने लगभग 30 दक्षिण भारतीय फिल्‍मों में काम किया है.

gehana vasisth

gehana vasisth

गहना वशिष्ठ का असली नाम गहना तिवारी है. उनका जन्म 16 जून 1988 को छत्तीसगढ़ के चिरीमिरी में हुआ था. गहना अब तक करीब 80 विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं. गहना को एक विवादित फोटोशूट के कारण लोगों के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा था और गुस्साई भीड़ ने उन्हें जमकर पीट दिया था.


2019 में भी हुई थी गंभीर बीमारी…

इससे पहले गहना साल 2019 में भी गंभीर रूप से बीमार हो चुकी है. डॉक्टर्स ने इस दौरान यह तक कह दिया था कि अगर गहना को सही समय पर इलाज नहीं मिलता तो उनकी जान नहीं बचती. शूटिंग के दौरान वे बेहोश हो गई थी और उनकी तबीयत बहुत बिगड़ गई थी.

gehana vasisth

Back to top button