दिलचस्प

दूल्हे ने ससुरजी के साथ कर दिया ऐसा काम, देखकर रोने लगी दुल्हन- VIDEO

शादी के बाद एक दूल्हे ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख हर कोई हैरान हो गया। सात फेरे लेने के बाद दूल्हे ने अपने सुसर के साथ ऐसी हरकत की जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। दरअसल शादी के बाद दूल्हे ने सुसर के पैरों पर अपना सिर रख दिया। ये नजारा देख हर कोई हैरान हो गया। वहीं शादी में आए लोगों ने इस पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रही है और हर कोई दामाद की खूब तारीफ कर रहा है।

क्या है वीडियो में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrs deshmukh? (@crazy_komal53)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में विदाई की रस्म देखी जा रही है। विदाई के दौरान दुल्हन अपने पिता के पास जाकर खड़ी हो जाती है। कुछ देर बाद दूल्हा भी उनके पास आ जाता है। अपने ससुर को देख पहले दूल्हा मुस्कुरार और उनके पैर छूने लगा। ससुर आशीर्वाद देने लगा लेकिन दूल्हे ने सिर को ससुर जी के कदमों पर रख दिया। ये देखकर ससुर की आंखों में आंसू आ गए और वो रोने लगा। इतना ही नहीं मेहमान भी ये नजारा देख इमोशनल हो गए। किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि दूल्हा अपने ससुर को इस तरह से सम्मान देगा और उसके पैरों पर अपने सिर झुका देगा।

viral-video-bride-groom-touch-fathers-feet

वहीं अपने दामाद के इस रूप को देख ससुर ने रोना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं दुल्हन की आंखों में भी पानी आ गया। शादी में आए मेहमानों ने दूल्हे की खूब तारीफ भी की। कुछ देर बाद धूमधाम से पिता ने अपनी बेटी और दामाद की विदाई कर दी। वहीं किसी एक मेहमान ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी। जिसके बाद ये वायरल हो गई और अब इस वीडियो को खासा पसंद किया जा रहा है।

लाखों लोगों ने किया पसंद

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर क्रेजी कोमल नाम के अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। इसे कुछ समय पहले ही पोस्ट किया गया है। बेहद ही कम समय में लाखों लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है। इस वीडियो को अभी तक 1.97 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। साथ में ही कई तरह से कमेंट भी लोग वीडियो पर कर रहे हैं। हालांकि ये वीडियो कहां की है और इस वीडियो को कब शूट किया गया है। इसकी जानकारी नहीं है।

Back to top button
?>