बॉलीवुड

62 लाख के गहने-कपड़ों में सजधज कर शादी में पहुंची उर्वशी रौतेला, देखें तस्वीरें

कोरोना वायरस के मामले कम होते ही शादियों का सीजन एक बार फिर जोरों शोरों पर है। लोग महामारी के दौर वाली सिंपल शादी से ऊब चुके थे। उन्हें तड़क भड़क वाली और धूमधाम से होने वाली शादियों में इन्जॉय करने की तड़प थी। ऐसे में जब शादी फिर से अच्छे से होने लगी तो वे भी सजधज कर शादियों में एंट्री लेने लगे। बहुत सी महिलाओं को तो शादी में जाने का इंतजार बस इसलिए ही रहता है ताकि वे अच्छे से तैयार हो सकें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela)

शादी में महिलाएं अक्सर आकर्षण का केंद्र रहती हैं। खूबसूरत लहंगे और डिजाइनर ज्वेलरी पहन उन्हें साजन धजन और फिर इतराना अच्छा लगता है। बॉलीवुड की शादियों की बात करें तो यहां एक अलग ही चमक धमक होती है। जब भी कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी शादी में शामिल होती है तो उसका लुक देखने लायक होता है। लोग उनके मैरज लुक से प्रेरणा लेकर अपनी ड्रेस खरीदते हैं। अब बॉलीवुड की सबसे हसीन हीरोइन उर्वशी रौतेला को ही ले लीजिए।

27 साल की उर्वशी रौतेला को हम सभी हेट स्टोरी 4, ग्रेट ग्रेंड मस्ती, सनम रे, वर्जिन भानुप्रिया जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। हालांकि फिल्मों से ज्यादा वे अपने लुक और हुस्न को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उर्वशी बला की खूबसूरत महिला है। उनके ऊपर हर तरह की ड्रेस जचती है। हाल ही में वे जब एक शादी में सजधज कर पहुंची तो हर कोई उन्हें देखता रह गया। उनका लुक कमाल का था।

दरअसल इस शादी के लिए उर्वशी रौतेला ट्रेडिशनल लुक में रेडी हुई। इस दौरान उन्होंने हरे रंग का राजस्थानी बंधनी लहंगा पहन रखा था। ये लहंगा उनके ऊपर बहुत प्यारा लग रहा था। इस लहंगे के ऊपर उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप कर अपने लुक में चार चांद लगा दिए।

इसके साथ ही उर्वशी ने कैमरे के सामने दिलचस्प पोज देकर अपनी अदाएं बिखेरने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी। कभी वे अपनी कमर पर हाथ रखती तो कभी अपना चेहरा छिपाती। उनकी इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘उर्वशी मैम आप तो इस हरे रंग में लाजवाब लग रही हो।’ वहीं एक महिला यूजर ने लिखा कि ‘मुझे आपका लहंगा बहुत पसंद आया। काश ये मेरे पास भी होता।’ वहीं एक अन्य महिला यूजर ने उनकी ज्वेलरी की तारीफ की।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी को इस तरह सजने धजने में पूरे 62 लाख रुपए लग गए। उनका लगंगा ही 4 लाख का था और वहीं ज्वेलरी की बात करे तो इसकी कीमत 58 लाख रुपए बताई जा रही है। इस तरह उर्वशी ने इस शादी में शामिल होने के लिए 62 लाख रुपए तक खर्च कर डाले।

इस पूरी शादी में उर्वशी ही आकर्षण का केंद्र बनी रही। हर किसी की निगाहें शादी में उन्हें ही घूर रही थी। उनका हुस्न और लुक देखकर लोग दीवाने हो गए। वहीं सोशल मीडिया पर उनेक फैंस अपनी फेवरेट हीरोइन को इस अवतार में देख फुले नहीं समा रहे हैं। वैसे आपको उर्वशी का यह लुक कैसा लगा हमे कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button