बॉलीवुड

पति राज के निधन के बाद मंदिरा बेदी के जीवन में छाया अंधेरा। सोशल मीडिया पर उठाया ऐसा क़दम…

मंदिरा बेदी द्वारा सोशल मीडिया पर उठाया गया यह क़दम बताता है कि राज के जाने के बाद कितनी अकेली हो गई हैं वो...

फिल्म अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 30 जून को आकस्मिक निधन हो गया था। जी हां राज को करीब 4 बजकर 30 मिनट पर हार्ट अटैक आया था और अस्पताल ले जाने से पहले ही उन्होंने घर पर दम तोड़ दिया था। उनके अचानक चले जाने से परिवार को गहरा धक्का लगा है। राज सिर्फ 49 साल के थे और शारीरिक रूप से बिल्कुल स्वास्थ्य थे। शनिवार को राज की प्रेयर मीट थी। जहां इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। राज के जाने के बाद अब मंदिरा ने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपनी फोटो हटा दी है और इसकी जगह ब्लैक बैकग्राउंड लगा दिया है।

Mandira Bedi

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

हालांकि ट्विटर पर उनकी पुरानी फोटो ही लगी है। वहीं अभिनेत्री और मंदिरा की दोस्त मौनी रॉय ने राज की फोटो की साझा करते हुए लिखा कि, “हम सब तुम्हें बहुत मिस करेंगे और अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

Mandira Bedi

मंदिरा बेदी ने जिस हिसाब से अपने इंस्टाग्राम की फ़ोटो चेंज करके ब्लैक बैकग्राउंड की इमेज लगा दी है। इससे साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वह पूरी तरह से टूट गई है और काफ़ी आहत है। वही राज कौशल के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। तो उनके करीबी दोस्त राज के साथ हुई आखिरी बात और मुलाकातों को याद कर रहे हैं। एक्टर रोनित रॉय राज के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। उन्होंने राज के साथ हुई आखिरी बातचीत के बारे में बताया है।

Mandira Bedi

रोनित रॉय ने बताया है कि राज किसी सीरीज को बनाने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि, “उन्होंने मुझसे कहा था कि वह चाहते हैं कि मैं सीरीज में एक बहुत ही इंपोर्टेंट रोल निभाऊं और उन्हें पहले पार्ट में थोड़े समय के लिए मेरी जरूरत होगी। हो सकता है कि दूसरे पार्ट में उन्होंने मुझे शामिल करने का प्लान बनाया हो। फिर, राज ने मुझसे यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि मैं शो में मास्टरमाइंड का रोल निभाऊं जिसका चेहरा पहले पार्ट के एंड में बेनकाब था।”

Mandira Bedi

Mandira Bedi

वही मंदिरा बेदी ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो से अपनी हंसती खेलते फोटो बदल कर कोई और लगा ली है। उनकी खूबसूरत फोटो की जगह अब सब कुछ ब्लैक नजर आ रहा है। यह उनके दुख को बयां करने का एक तरीका है। बता दें कि राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने अपने बेटे से अंतिम संस्कार कराने के बजाय यह जिम्मेदारी खुद उठाने का फैसला किया था। वह नहीं चाहती थीं कि इतनी छोटी उम्र में उनका बेटा अपने पिता को मुखाग्नि दे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

एक तरफ मंदिरा ने पति की अर्थी को कंधा देकर कई रुढ़िवादी सोच को तोड़ा। वहीं लोगों ने न तो मंदिरा के दुख को समझा और न ही भावनाओं को बस उनके कपड़ों पर टिप्पणी करने लगे थे। कुछ भी हो मंदिरा के जीवन में एक ऐसा अंधेरा राज के जाने के बाद छा गया है। जिसकी भरपाई कर पाना मुश्किल है। जो कहीं न कहीं उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल बयां कर रही है।

Back to top button