बॉलीवुड

अब दूसरी बार माँ बनने जा रही है सपना चौधरी, खुद उठा दिया इस की सच्चाई से पर्दा

अपने डांस से हर किसी के दिल पर राज करने वाली सपना चौधरी को लेकर एक नई ख़बर सामने आ रही है. टीवी के मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी सपना चौधरी अब हिंदी सिनेमा में दम खम दिखाने जा रही है. फिलहाल वे अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है और इसी बीच यह खबर आई है कि सपना चौधरी दूसरी बार मां बनने जा रही है. लेकिन अब खुद सपना ने इस मामले में पर अपनी बात रखी है और सच्चाई क्या है यह सपना ने खुद ही बता दिया है.

sapna choudhary

हाल ही में सपना चौधरी ने एक निजी समाचार चैनल से बातचीत की थी. जहां अपने एक हालिया साक्षात्कार में उन्होंने बताया कि, उनको ये बात अच्छे से पता है कि उनके फैन्स उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करते हैं. इसके अलावा वो चाहती हैं कि फैंस को उनसे जुड़ी हर बात पता रहे, लेकिन जो प्रेंग्नेसी वाली बात है वो गलत है. सपना चौधरी ने खुद इस बात का खुलासा किया है और इसके साथ ही फैंस के बीच जो अफवाह उड़ी थी वो भी अब गलत साबित हो गई है. फिलहाल सपना ने बताया है कि, उनका पूरा फोकस फिलहाल अपने काम पर है और वे आने वाले पांच साल तक दूसरा बच्चा पैदा करने के मूड में नहीं है.

sapna choudhary

सपना चौधरी ने बताया है कि, अपने काम पर फोकस करने के चलते 5 साल तक दूसरे बच्चे की प्लानिंग नहीं है. वहीं आगे उन्होंने मजाक में कहा कि अगर वो दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगी तो सबसे पहले मीडिया वालों को बता देंगी, ताकि उनको कयास ना लगाने पड़े. सपना ने इस दौरान अपनी नई फिल्म को लेकर भी बात की. बता दें कि, उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘लव यू लोकतंत्र’ है जो कि एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म है. इसमें सपना के डांस का जलवा फैंस को देखने को मिलेगा. फिल्म ‘लव यूं लोकतंत्र’ में रवि किशन, स्नेहा उल्लाल, ईशा कोपिकर और अली असगर भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

sapna chaudhari child

sapna chaudhari child

sapna choudhary

फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, राजनीतिक ड्रामा फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ में यह दिखाया जाएगा कि कैसे नेता मासूम जनता को धोखा देकर भ्रष्टाचार करते हैं और वो इस फिल्म में एक आइटम नंबर करने जा रही हैं. सपना ने उम्मीद जताते हुए कहा कि, जिस तरह से फैंस का प्यार उनके गानों को मिलता रहा है, वैसा यही प्यार फैंस उनके नए गाने को भी देंगे. फ़िलहाल सपना मुंबई में शूटिंग में व्यस्त बताई जा रही है.

sapna choudhary

गौरतलब है कि, 30 साल की सपना चौधरी ने हरियाणवी सिंगर वीर साहू से शादी की थी. लेकिन उन्होंने अपनी शादी की खबर को लंबे समय तक छिपाकर रखा था. वे बहुत पहले शादी आकर चुकी है, लेकिन उनकी शादी की ख़बर अक्टूबर 2020 में सामने आई थी. इसके बाद सपना ने भी खुद कहा था कि वीर साहू उनके पति है. वहीं उनकी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी, वहीं बाद में सपना ने खुद बताया कि उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है.

sapna choudhary

Back to top button