समाचार

बिना बताए बेटा करने लगा शादी, जयमाला के दौरान स्टेज पर चढ़ मां ने किया ऐसा ख़ास स्वागत

बेटे की शादी से नाराज होकर एक मां ने स्टेज पर चढ़कर हंगामा करना शुरू कर दिया और गुस्से में आकर अपने बेटे की पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं मां ने शादी रुकवाने की कोशिश भी की। ये मामला उत्तर प्रदेश राज्य का है। जानकारी के अनुसार मां बेटे की लव मैरिज से नाराज थी। मां नहीं चाहती थी कि बेटा शादी करे। लेकिन बेटे ने बिना परिवार की अनुमति लिए शादी करने का फैसला लिया और शादी में अपने परिवार वालों को आमंत्रित तक नहीं किया।

खबर के मुताबिक यूपी के हमीरपुर जिले के भरुआसुमेरपुर में पुत्र के अंतर्जातीय विवाह से नाखुश होकर मां ने जयमाला के समय स्टेज पर चढ़कर दूल्हे की पिटाई कर दी। मां ने जयमाला को रोकते हुए चप्पलों से बेटे को पीटा। जिसके बाद शादी समारोह में हड़कंप मच गया। शादी में आए लोगों ने किसी तरह से मां को शांत करवाया और समारोह से बाहर कर दिया।

uttar-pradesh-mother-beat-up-groom

इस वजह से थी नाराज

uttar-pradesh-mother-beat-up-groom

कस्बे के शिवानी पैलेस के पीछे रहने वाले उमेशचंद्र ने पड़ोसी अंकिता गौतम से विगत दिवस कोर्ट मैरिज की थी। अंतर्जातीय विवाह से उमेशचंद्र की मां खुश नहीं थी। कोर्ट मैरिज के बाद से उमेशचंद्र और अंकिता एक साथ रह रहे थे। वहीं अंकिता के परिवार वालों ने भी कोर्ट मैरिज को स्वीकार करने से इंकार कर दिया और अपनी बेटी की शादी हिंदू रिति रिवाज से करवाने का फैसला किया। अंकिता के पिता ने धूमधाम से शादी करने का निर्णय लिया और तीन जुलाई को शादी की तारीख तय कर हमीरपुर कस्बे के एक गेस्ट हाउस में कार्यक्रम रख दिया। इनकी शादी में उमेशचंद्र के मां-बाप व भाई को नहीं बुलाया गया। हालांकि शादी में नाते-रिश्तेदारों को आमंत्रित किया गया।

uttar-pradesh-mother-beat-up-groom

वहीं जब शादी होने की जानकारी उमेशचंद्र की मां को लगी तो वो शादी समारोह में पहुंच गई। जिस वक्त जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था और वर-वधू एक दूसरे को वरमाला पहना रहे थे। तभी उमेशचंद्र की मां ने स्टेज पर आकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। दूल्हे की मां मुंह में कपड़ा बांधकर अचानक से स्टेज में आ धमकी और फोटोग्राफर आदि को धक्का देते हुए पुत्र के पास जा पहुंची। उसके बाद बेटे के ऊपर चप्पलों की बारिश कर दी।

uttar-pradesh-mother-beat-up-groom

दूल्हे ने दुल्हन की आड़ लेकर किसी तरह अपना बचाव मां से किया। इस दौरान अन्य लोगों ने दूल्हे की मां को पकड़ लिया और उसे स्टेज से नीचे कर दिया। इसके बाद दूल्हे की मां ने गाली-गलौज शुरू कर दिया और कार्यक्रम से वापस लौट गई। मां के जाने के बाद शादी की अन्य रस्में आनन-फानन में किया गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना की वीडियो बना ली। जिसे सोशल मीडिया में डाल दिया गया है। अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रही है और ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

Back to top button