बॉलीवुड

आमिर के तलाक पर बेटी आइरा खान ने कह दी हैरान करने वाली बात, सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से ख़ास पहचान रखने वाले अभिनेता आमिर खान की दूसरी शादी भी टूट गई. उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक ले लिया. शनिवार को आमिर और किरण दोनों ने संयुक्त बयान जारी कर अपने तलाक का ऐलान कर दिया. आमिर और किरण के ऐसे अचानक तलाक के फ़ैसले से हर कोई हैरान है.

aamir khan and kiran rao

सोशल मीडिया पर आमिर खान और किरण राव के तलाक को लेकर अलग अलग तरह की बातें हो रही है. अब तक कई सेलिब्रिटी भी इस तलाक पर अपनी बातें रख चुके हैं और फैंस भी इस मुद्दे पर खूब चर्चा कर रहे हैं. जबकि अब आमिर खान की बेटी आइरा खान ने भी इस ओर इशारा करते हुए कुछ कहा है, जिसे लेकर लोग हैरत में पड़ गए है.

ira khan

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने पिता की दूसरी शादी टूटने पर इशारों-इशारों में बड़ी बात कह दी है. हालांकि उन्होंने स्पष्ट रुप स कुछ नहीं कहा है. हाल ही में आमिर और तलाक के बाद आइरा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की है. और लिखा है कि, ‘अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?’ बस इस छोटे से कैप्शन ने लोगों का ध्यान खींच लिया है और लोगों को लग रहा है कि आमिर और किरण के तलाक पर आइरा कुछ कहने वाली है.

ira khan

आमिर-किरण का संयुक्त बयान…

शनिवार को आमिर खान और किरण राव ने एक संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा कि, ”इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है. हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे.mपति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में. हमने कुछ समय पहले एक अलग होने के प्लान को शुरू किया था. अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं.

aamir khan and kiran rao

संयुक्त बयान में आगे कहा गया कि, ”हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम दिल से परवाह करते हैं.”

परिवार और दोस्तों का जताया आभार…

aamir khan and kiran rao

परिवार का आभार जताते हुए किरण राव और आमिर खान ने आगे कहा कि, ”हमारे रिश्ते में निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे. धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर.”

aamir khan and kiran rao

बता दें कि, साल 2002 में पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक के बाद आमिर ने साल 2005 में किरण राव से दूसरी शादी की थी. दोनों का एक बेटा आजाद राव खान है.

aamir khan and kiran rao 6

Back to top button