बॉलीवुड

स्कूल यूनिफॉर्म में कैसी दिखती थी आपकी फेवरेट हीरोइनें, तस्वीरों में देखें अब कितनी बदल गई

स्कूल के दिन सबसे बेस्ट दिन होते थे। वहां का अनुभव आज भी हमे याद आता है। यदि आज हम अपने स्कूल के दिनों की तस्वीरें देखें तो बहुत सी पुरानी यादें ताजा हो जाती है। स्कूल लाइफ से लेकर वर्तमान लाइफ तक हमारे अंडर बहुत से बदलाव आ जाते हैं। हमारी सोच, हमारा ड्रेसिंग सेंस, लुक, आवाज बहुत कुछ चेंज हो जाता है। वैसे जब हम किसी बड़े की स्कूल की तस्वीरें देखते हैं तो बड़ा मजा भी आता है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों के स्कूल टाइम की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। इन तस्वीरों में आप हमेशा स्टाइलिश कपड़े पहनने वाली हीरोइनों को स्कूल यूनिफॉर्म में देख सकते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

ये प्रियंका की स्कूल के दिनों की तस्वीर है। तब वे स्कूल कैबिनेट का पार्ट भी थी। इसके अलावा वे नीलगिरी हाउस की कैप्टन भी रह चुकी हैं। तब और अब की तस्वीरों को देखें तो प्रियंका के लुक में कोई ज्यादा फर्क नहीं आया है।

दीपिका पादुकोण

Deepika

इस तस्वीर में दीपिका बहुत ही छोटी और क्यूट सी लग रही है। फोटो में देख सकते हैं कि दीपिका अपने स्कूल की ड्रेस पहने हाथ में सर्टीफिकेट लिए खड़ी है। उन दिनों दीपिका की हेयर स्टाइल बॉयकट हुआ करती थी।

परिणीति चोपड़ा

parineeti chopra

इस तस्वीर में परिणिती अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में तो नहीं है, लेकिन ये उनके स्कूल के दिनों की फोटो जरूर है। परिणिती के चेहरे में वैसे ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है।

दिशा पाटनी

disha patani

बॉलीवुड की सबसे आकर्षक हीरोइन दिशा पाटनी अपने स्कूल के दिनों में कुछ ऐसी दिखा करती थी। तब उनके बाल छोटे हुई करते थे। इस तस्वीर को देख कौन कहेगा कि ये साधारण सी लड़की एक दिन बॉलीवुड की सबसे हॉट हीरोइन बनेगी।

शिल्पा शेट्टी

shilpa shetty

ये शिल्पा शेट्टी के स्कूल के दिनों की ग्रुप फोटो है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। इसमें वे दो चोटी और स्कूल यूनिफॉर्म में मुस्कुराते हुए बड़ी क्यूट लग रही हैं।

तापसी पन्नू

Taapsee Pannu

तापसी स्कूल के दिनों में एक पढ़ाकू बच्ची हुआ करती थी। वे खेल कूद में अच्छा प्रदर्शन करती थी। इस फोटो में वे स्पोर्ट्स टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के बाद अपनी जीत दर्ज कराते हुए दिखाई दे रही हैं। बचपन में तापसी हद से ज्यादा ही क्यूट थी। वैसे अभी भी उनकी क्यूटनेस कम नहीं हुई है।

उर्वशी रौतेला

urvashi rautela

उर्वशी रौतेला अपने स्कूल के दिनों में भी काफी खूबसूरत और स्टाइलिश हुआ करती थी।

यामी गौतम

yami gautam

इस तस्वीर को यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। इसमें वह बहुत ही छोटी हैं। स्कूल ड्रेस में बड़ी क्यूट लग रही हैं। तब यामी के बाल छोटे हुआ करते थे। उनक स्माइल तब भी उतनी ही खूबसूरत थी जितनी की आज है।

अमीशा पटेल

amisha patel

अमीशा पटेल फिल्मों में न के बराबर नजर आती हैं। उनका बॉलीवुड करियर भी लगभग खत्म हो चुका है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता अब भी बरकरार है। इस तस्वीर में वे स्कूल यूनिफॉर्म पहने अपने दोस्तों संग मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

वैसे आपको इनमें से कौन सी अभिनेत्री की स्कूल के दिनों की तस्वीर सबसे अच्छी लगी?

Back to top button