दिलचस्प

जवान सेक्रेटरी संग संबंध बनाते हुए पकड़ा गया पति, बीवी ने मारने-चिल्लाने की बजाय किया ये काम

पति पत्नी का रिश्ता भरोसे की दीवार पर टिकता है। यदि दोनों में से कोई भी पीठ पीछे धोखा दे तो ये रिश्तों का घर ढह जाता है। आमतौर पर ऐसी सिचूऐशन में तलाक की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। जरा आप ही एक पल के लिए सोचिए, यदि आप अपने पति को किसी और महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ लें तो क्या करेंगी? जाहीर सी बात है पति से अपना रिश्ता तोड़ देंगी।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने पति को उसकी सेक्रेटरी के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा तो कुछ ऐसा किया जिसे देख खुद पति भी हैरान रह गया। जब आप इस बारे में जानेंगे तो आप भी यही सोचेंगे कि आखिर पत्नी ऐसा कैसे कर सकती है।

दरअसल ये पूरा मामला यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) का है। यहां एक शख्स ने बताया कि वह और उसकी पत्नी 40 साल के आसपास हैं। दोनों की मुलाकात स्कूल में हुई और तभी से दोनों एक दूसरे से मोहब्बत कर रहे हैं। हालांकि बीच में कुछ ऐसा हुआ जिससे उनका रिश्ता टूटने की कगार पर था, हालांकि बीवी की समझदारी के चलते ऐसे नहीं हुआ।

शख्स ने बताया कि कुछ समय पहले मेरे ऑफिस में एक 24 साल की हसीन नई सेक्रेटरी आई थी। मेरी उससे बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी। जल्द ही हमारे बीच प्यार हुआ और हम शारीरिक संबंध बनाने लगे। हम ऑफिस में ही संबंध बनाते थे। इस चक्कर में मैं कई बार ऑफिस देर तक रुकता था। वैसे ये डर भी सताता था कि कोई हमे पकड़ न लें, वरना बहुत बदनामी हो जाएगी।

boss secretary

शख्स ने आगे बताया कि एक दिन मेरी बीवी मुझे सरप्राइज देने के लिए अचानक ऑफिस में आ गई। वह मुझे खाना डायरेक्ट ऑफिस में देकर सरप्राइज करना चाहती थी। इसलिए उसने बिना मुझे बताए यहां आने का निर्णय लिया। जब वह चुपचाप मेरे केबिन में आई तब मैं अपनी सेक्रेटरी के साथ टेबल के नीचे शारीरिक संबंध बना रहा था। वहां पत्नी को अचानक खड़ा देख मेरी आंखें फटी की फटी ही रह गई। मैं उस समय अपनी अपनी बीवी को ही देख रहा था। सोच रहा था कि मैंने इसे धोखा क्यों दिया? मुझे शर्म महसूस हुई। मुझे यकीन नहीं हुआ कि मैं अपनी प्यार पत्नी के साथ यह सब कर रहा हूँ।

इस घटना के बाद पत्नी वहां से अपनी बहन के घर चली गई। उसने मुझ से कोई बात नहीं की। फिर एक दिन उसका अचानक मैसेज आया। उसने मुझ से माफी मांगी। यह देख मैं हैरान रह गया। मैंने सोचा गलती मेरी है तो वह माफी क्यों मांग रही हा। मुझे लगा वह मुझ पर चिल्लाएगी, तलाक लेगी। लेकिन उसने कहा कि ‘मुझे माफ कर दो, शायद मैं तुम्हे वो सुख नहीं दे पाई जो तुम चाहते थे।’

यह देख मेरी आंखों से आंसू निकाल आए। इसके बाद मेरी बीवी घर वापस आ गई और हम अब हंसी-खुशी साथ रह रहे हैं। मुझे ऐसा भी लगता हा कि अब वह मुझ से पहले से अधिक प्यार करती है।

Back to top button