बॉलीवुड

चार्टर्ड एकाउंटेंट को दिल दे बैठी थी ‘दिशा वकानी’, 37 की उम्र में की थी शादी, देखें फोटोज

फ़िल्मी दुनिया से किसी को न चुन कर दिशा वकानी ने साथी बनाया एक चार्टेड एकाउन्टेन्ट को, दया भाभी ने बताई इसके पीछे की वजह

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो जिसने घर घर में अपनी ख़ास और अमिट पहचान बनाई है. बीते करीब 13 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. कॉमेडी पर आधारित यह शो हर किसी का पसंदीदा शो है. हर उम्र के लोग इसे देखनी काफी पसंद करते हैं.

tarak mehta ka ooltah chashmah

‘तारक मेहता..’ शो का हर एक किरदार अपने आप में काफी ख़ास है. हर एक किरदार दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है, लेकिन जिन किरदारों को सबसे अधिक पसंद किया गया है उनमें एक किरदार है दया का. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री का असली नाम दिशा वकानी है.

disha vakani

दिशा वकानी लंबे समय से इस शो का हिस्सा नहीं है. उन्होंने साल 2017 में शो छोड़ दिया था और अब तक उनकी वापसी नहीं हो सकी है. बताया जाता है कि दिशा खुद ही वापसी के मूड में नहीं है और न ही उनके स्थान पर दया के रोल के लिए अब तक किसी और कलाकार का चयन किया गया है. लेकिन दिशा की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. फैंस अब भी दिशा वकानी को दया के रोल में देखने के लिए बेताब है. दिशा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और वे इस मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स को भी कड़ी टक्कर देती है.

disha vakani

दिशा वकानी के फैंस अक्सर उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में जानने के लिए भी उत्सुक रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको दिशा वकानी के पति के बारे में बताने जा रहे हैं. बता दें कि, दिशा वकानी ने साल 2015 में मयूर पांड्या से शादी की थी. दिशा के पति मयूर पांड्या एक चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं. शादी के दौरान दिशा की उम्र करीब 37 साल थी.

disha vakani

दिशा वकानी के ऑन स्क्रीन पति यानी कि जेठालाल गड़ा से तो हर कोई बेहद अच्छे से वाक़िफ़ है, लेकिन उनकी असल ज़िंदगी के पति के बारे में बहुत कम ही लोगों को जानकारी है. दिशा और मयूर की शादी 24 नवंबर साल 2015 को मुंबई में बहुत ही धूमधाम से हुई थी. दोनों की रिसेप्शन पार्टी में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकारों ने भी शिरकत की थी.

disha vakani

बताया जाता है कि, मयूर पांड्या और दिशा वकानी की मुलाक़ात काम के सिलसिले के दौरान हुई थी. दिशा के बहुत फेमस होने के चलते मयूर दिशा को पहले से ही जानते थे. दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया और दोनों के बीच फिर एक मजबूत बॉन्डिंग बन गई. इसके बाद दोनों शादी कर हमेशा हमेशा के लिए एक हो गए.

disha vakani

दिशा वकानी और मयूर पांड्या की शादी काफी सीक्रेट तरीके से संपन्न हुई थी. इस शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबियों ने ही हिस्सा लिया था. शादी के बाद दिशा ने मुंबई के एक ख़्यात होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी थी. दिशा और मयूर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

disha vakan

शादी के दो साल बाद मयूर और दिशा ने एक बेटी का स्वागत किया था. साल 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम स्तुति रखा गया.

disha vakani

Back to top button