बॉलीवुड

‘बालिका वधु’ से घर-घर में मशहूर हुई थी अविका गोर, खोला कमाई से जुड़ा बड़ा राज

अविका गौर टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर और सफल अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. उन्होंने टीवी की दुनिया में बेहतरीन काम कर ख़ूब नाम कमाया है. वे बहुत छोटी उम्र से ही टीवी शो में काम कर रही है और अब वे 24 साल की हो चुकी है. उनकी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती है.

avika gor

हाल ही में अपना 24वां जन्मदिन मनाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस अविका गोर (Avika Gor) हिट टेलीविजन शो बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभा चुकी हैं. इस शो ने अविका को घर घर में बड़ी पहचान दिलाई थी और आज भी लोग उन्हें आनंदी नाम से ही जानते हैं. यह किरदार उन्होंने बाल कलाकार के रूप में निभाया था जो कि बहुत चर्चित रहा था.

avika gor

फिलहाल अविका गोर की चर्चा हम आपसे उनके एक पुराने साक्षात्कार के वीडियो को लेकर कर रहे हैं. उनका एक करीब 12 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. इस साक्षात्कार के दौरान अविका महज 12 साल की थी. सोशल मीडिया पर उनका यह पुराना इंटरव्यू वीडियो चर्चाओं में बना हुआ है. साल 2009 में अविका एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी. इस दौरान उन्होंने अपनी कमाई के बारे में बात की थी.

avika gor

दरअसल अविका गौर से एक साक्षात्कार के दौरान सवाल किया गया था कि वह बालिका वधु में काम करके अच्छा पैसा कमा रही होंगी तो उनके कमाए पैसे जाते कहां हैं ? जवाब देते हुए अविका ने बताया था कि, ”मेरे पापा ने मुझे बताया था कि उन्होंने सारे पैसे एक इंश्योरेंस फंड में जमा किए हैं. इसके अलावा मेरे पास एक पिगी बैंक है जिसमें मैंने 5222 रुपए जमा किए हैं.”

avika gor

आगे अविका गौर से सवाल किया गया था कि, वह अपने जमा किए पैसे का क्या करेंगी तो उन्होंने कहा था कि मैं अपने लिए कुछ खरीदूंगी. मैंने अपनी कमाई का कभी एक पैसा खर्च नहीं किया है और इसे तब तक जोड़ती रहूंगी जब तक ये एक बड़ी रकम में तब्दील ना हो जाए. इसी साक्षात्कार में अविका ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उन्हें जन्मदिन के ख़ास मौके पर पिता ने एक आई फ़ोन दिलवाया था.

avika gor

13 किलो घटाया वजन…

अविका गोर के लुक में तब से लेकर अब तक काफी बदलाव आ गया है. वे उस दौरान महज 12 साल की थी, वहीं अब उनकी उम्र दोगुनी यानी कि 24 साल हो गई है. बीते साल वे अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्ख़ियों में रही थी. अविका ने बताया था कि वे बचपन से ही मोटापे से परेशान थीं. बता दें कि, साल 2020 में अविका ने अपना 13 किलो वजन घटाया था.

avika gor

गौरतलब है कि, बालिका वधु में काम करने के बाद अविका गोर ने ससुराल सिमर का टीवी शो में काम किया था. इस शो में उन्होंने रोली नमक किरदार निभाया था. इस दौरान उनका नाम उनके को स्टार मनीष रायसिंघन के साथ जुड़ा था, लेकिन इस बात में कोई सच्चाई नहीं निकली.

avika gor

जानकारी के मुताबिक़, फिलहाल 24 साल की अविका गोर शो रोडीज के एक्स कंटेस्टेंट मिलिंद चांदवानी को डेट कर रही हैं. वे लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री से भी दूर है.

Back to top button