बॉलीवुड

बस ड्राइवर के बेटे हैं सुपरस्टार यश, नए घर में परिवार के साथ की पूजा, फोटो वायरल

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार यश आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. फिल्म KGF से दुनियाभर में तहलका मचा चुके सुपरस्टार यश कन्नड़ फिल्मों में काम करते हैं. वे हिंदी दर्शकों के बीच भी वे काफी लोकप्रिय है. उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें हर कोई काफी पसंद करता है.

अक्सर यश किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. एक बार फिर से वे एक ख़ास वजह के चलते चर्चाओं में आ गए हैं. दरअसल, उनके सुर्ख़ियों में रहने की वजह उनका नया घर और उनकी कुछ तस्वीरें है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया से कुछ खूबसूरत तस्वीरों को साझा किया है.

yash

बता दें कि, यश ने हाल ही में एक आलीशान घर खरीदा है. अभिनेता ने अपने नए घर की तस्वीरों को खुद सोशल मीडिया पर साझा भी किया है. तस्वीरों में उनके घर की खूबसूरती देखती ही बन रही है. यश ने जो तस्वीरें साझा की है उनमें वे अपनी पत्नी राधिका के साथ नए घर में पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं.


yash house

तस्वीरों में सुपरस्टार यश और उनकी पत्नी के साथ ही उनका पूरा परिवार भी नज़र आ रहा है. यश अपने परिवार के साथ अपने नए घर में पूजा कर रहे हैं. अभिनेता को सोशल मीडिया पर फैंस नया घर खरीदने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैंस को भी अभिनेता का नया घर खूब पसंद आ रहा है.

yash house

बता दें कि, यश अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं. उनके पास बेंगलुरु में करीब 4 करोड़ रूपये की कीमत वाला घर है. वहीं वे कुल 50 करोड़ रूपये की संपत्ति के मालिक हैं. बताया जा रहा है कि यह यश का दूसरा घर हो सकता है. वे लग्जरी और महंगी गाड़ियों के भी मालिक हैं.

yash house

yash house

दो बच्चों के पिता हैं यश…

यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है. यश ने साल 2016 में राधिका पंडित से शादी की थी. राधिका भी एक कन्नड़ अभिनेत्री हैं. राधिका और यश दो बच्चों के माता पिता है. दोनों बेटे का नाम यथर्व और बेटी का नाम आर्या है.

yash house

बता दें कि, यश ने फिल्मों में एंट्री करने से पहले टीवी सीरियल में भी काम किया था. वे अब तक करीब 20 फिल्मों में काम कर चुके हैं. जिनमें से कई फिल्मे हिट साबित हुई है. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में जम्बडा हूदगी से हुई थी. अभिनेता यश को फिल्म केजीएफ से जबरदस्त सफलता मिली थी. इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था. अब फैंस को इस फिल्म के दूसरे भाग का बहुत बेसब्री से इंतज़ार है. बता दें कि, फिल्म रिलीज के लिए तैयार खड़ी है और KGF 2 जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है.

yash

यश एक फिल्म के लिए करोड़ों रूपये लेते हैं और ऑडी क्यू 7 (1 करोड़ रुपये) और रेंज रोवर (80 लाख रुपये) जैसी कई लग्जरी कारों के मालिक है, लेकिन उनके पिता अब भी एक बस ड्राइवर है. उनके पिता का कहना है कि वो इस प्रोफेशन को नहीं छोड़ सकते क्योंकि इसी की वजह से उनका बेटा आज इतना बड़ा बन पाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

Back to top button