बॉलीवुड

KRK ने रणबीर को कहा कैरेक्टर लैस, कहा- हर जगह ट्राई करते हो, कहीं तो कंट्रोल करो

बॉलीवुड अभिनेता और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक्स कमाल आर खान इन दिनों एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार्स पर निशाने साध रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अभिनेता सलमान खान और बॉलीवुड गायक मीका सिंह पर तीखा हमला किया था, वहीं अब कमाल आर खान ने बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर पर हमला बोला है. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कमाल आर खान ने रणबीर को ट्वीट के माध्यम से आड़े हाथों लिया है.

kamal r khan

बता दें कि, कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वे अक्सर कुछ न कुछ सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी पोस्ट साझा करते हैं जिसके कारण वे अचानक से सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. वे अपने ट्विटर एकाउंट के माध्यम से अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पर हमलावर होते रहते हैं. अब उनके निशाने पर आए है रणबीर कपूर.

kamal r khan

कमाल आर खान ने रणबीर पर इस तरह निशाना साधा है कि उन्हें कैरेक्टर लैस ही बता दिया है. कमाल ने रणबीर ने कैरेक्टर पर प्रश्न खड़े किए है. कमाल खान ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जो खूब सुर्ख़ियों में है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”आजकल रणबीर कपूर दीदी कंगना रनौत के निशाने पर है. कंगना इशारों ही इशारों में रणबीर कपूर की पोल खोल रही है और दुनिया को बता रही है कि रणबीर कपूर कितना बड़ा ठरकी है. मैं रणबीर से यही कहूँगा, कि भाई साहब हर जगह क्यों ट्राई करते हो. कहीं तो कंट्रोल कर लिया करो मेरे भाई.”

29 जून 2021 को किया गया यह ट्वीट लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. कोई कमाल के इस ट्वीट से सहमत है तो वहीं कोई रणबीर को बुरा कहने पर कमाल आर खान को जमकर खरी खोटी सुना रहा है. वैसे ये कोई नई बात नहीं है कि कमाल राशिद खान ने किसी बॉलीवुड स्टार को इस तरह से घेरा हो.

kamal r khan and ranbir kapoor

रणबीर पर निशाना साधने से पहले कमाल ने अभिनेता शाहरुख़ खान पर भी कड़ा प्रहार किया था. कमाल ने एक ट्वीट के माध्यम से शाहरुख़ खाना पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि शाहरुख खान भी दूसरे कलाकारों की तरह गलती कर रहे हैं कि वह 56 साल की उम्र में भी बूढ़ा नहीं बनना चाहते हैं. वह सिर्फ भोलू क्यूट बॉय रोल करना चाहते हैं, जिसे लोग पचा नहीं पाएंगे. बॉलीवुड कलाकारों को फोबिया है कि फिल्म में यंग अभिनेत्रियों को पाने के लिए वह यंग बॉय रोल करें.

kamal r khan and shahrukh khan

कंगना पर भी बरसे थे कमाल आर खान….

बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत को भी कमाल आर खान आड़े हाथ लें चुके हैं. कंगना पर हमलावर होते हुए कमाल आर खान ने कहा था कि वह अपने लाइफ की 12वीं फ्लॉप फिल्म देने जा रही हैं. उन्होंने एक्ट्रेस पर खिलाफ ट्वीट कर उनके आने वाली मूवी को पहले ही फ्लॉप बता दिया था. बता दें कि, कंगना की आने वाली फिल्मों में थलाईवी, तेजस और धाकड़ जैसी फ़िल्में है. फैंस को बेसब्री से कंगना की फिल्म ‘थलाईवी’ का इंतज़ार है. फिल्म जल्द ही सिनमाघरों में दस्तक दे सकती है.

kamal r khan and kangana ranaut

Back to top button