विशेष

विराट कोहली की भाभी को देखते ही अनुष्का को भूल जाएंगे आप, तस्वीरों से नहीं हट पाएगी नज़रें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली एक ऐसी हस्ती है जिन्हें लेकर फैंस का क्रेज कभी कम नहीं होता है. न केवल भारत बल्कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर में से एक माने जाने वाले विराट कोहली के शानदार खेल की पूरी दुनिया दीवानी है. भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में विराट को करोड़ों लोग चाहने वाले हैं. विराट की लोकप्रियता का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है.

virat kohli

विराट कोहली अक्सर अपने खेल के कारण सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. विराट एक ऐसे क्रिकेटर है जिनके बारे में फैंस अधिक से अधिक जानने को लेकर उत्सुक बने रहते हैं. विराट से जुड़ी अब तक कई बातों को लेकर काफी कुछ लोगों के सामने आ चुका है, लेकिन आज हम आपको विराट के भैया और उनकी खूबसूरत भाभी से मिलवाने जा रहे हैं. विराट के बड़े भाई और उनकी भाभी की जोड़ी काफी खूबसूरत है.

Chetna-Kohli

विराट के बारे में यह बात बहुत ही कम लोगों को पता है कि, विराट कोहली की एक बहन और उनका एक भाई भी है. बहन का नाम भावना कोहली तो उनके बड़े भाई का नाम विकास कोहली है. विराट के भैया की शादी चेतना कोहली से हुई थी. विराट की भाभी चेतना कोहली की खूबसूरती देखती ही बनती है. विराट कोहली की भाभी अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं.

Chetna-Kohli

Chetna-Kohli

विराट की भाभी की तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि वे खूबसूरती के मामले में अपनी देवरानी यानी कि अनुष्का शर्मा को भी कड़ी टक्कर देती है. फिलहाल सोशल मीडिया पर अनुष्का की जेठानी चेतना कोहली की कुछ तस्वीरों ने हंगामा मचाया हुआ है, जिनमें वे बेहद खूबसूरत लग रही है और देखने वालों की निगाहें बस उन पर टिकी की टिकी रह गई है.

Chetna-Kohli

विराट कोहली की भाभी चेतना जहां काफी खूबसूरत है तो वहीं उनके भाई विकास कोहली भी हूबहू उनकी तरह दिखते हैं. दोनों भाईयों की शक्ल काफी हद तक मिलती जुलती है. विराट अपनी फैमिली के काफी क्लोज हैं और समय निकालकर उनसे मिलने भी जाते हैं. अक्सर विराट के भैया भाभी को एक साथ देखा जाता है. दोनों को विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी के दौरान भी साथ में देखा गया था.

Chetna-Kohli

virat kohli bhabhi

विराट कोहली की भाभी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है और वे आए दिन अपने पति के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है. तस्वीरों को देखने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि विराट की भाभी और अनुष्का की जेठानी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं लगती है. बता दें कि, विराट के भैया और भाभी दिल्ली में रहते हैं. चेतना एक हाउस वाइफ हैं. चेतना की विराट के साथ ही अनुष्का शर्मा से भी अच्छी बॉन्डिंग है.

virat kohli bhabhi

बता दें कि, भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड में है. भारत हाल ही में न्यूजीलैंड के ख़िलाफ़ WTC के फाइनल में खेला था, वहीं अब भारत को अगस्त से इंग्लैंड के ख़िलाफ़ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. फिलहाल भारतीय टीम इंग्लैंड में छुट्टियों का लुत्फ़ ले रही है.

virat kohli

Back to top button