समाचार

श्रीलंका दौरे के लिए बने उपकप्तान भुवनेश्वर ने धोनी को किया याद, याद में कही भावुक बातें

धोनी को सबके लिए ख़ास क्यों बताया भुवनेश्वर कुमार ने। जानिए पूरी ख़बर...

भारतीय क्रिकेट टीम सीमित ओवरों की सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका पहुँच गई है। बता दें कि भारत श्रीलंका दौरे पर अपना पहला मैच 13 जुलाई को खेलेगा। इस द्विपक्षीय मुक़ाबले में बता दें कि पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) की टीमें तीन मैचों की टी-20 सीरीज में आमने-सामने भी होंगी। इसी दौरान श्रीलंका से एक भावुक वीडियो शेयर किया गया है। बता दें कि यह वीडियो भुवनेश्वर कुमार से सम्बंधित है। जिन्हें श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का उपकप्तान बनाया गया है।

बता दें कि विराट कोहली की गैर- मौजूदगी में भारत की कमान शिखर धवन संभालेंगे। भारतीय टीम सोमवार को ही श्रीलंका पहुंच चुकी है। वो इस समय कोलंबो के ताज समुद्र होटल में ‘क्वारंटाइन’ है। बीसीसीआई ने भुवी का एक वीडियो बुधवार को शेयर किया है। इस वीडियो में भुवी ने अपने कुछ इंस्टाग्राम पोस्टों को याद किया है।

भुवी ने अपनी 180 इंस्टा पोस्ट में से धोनी को समर्पित उनकी एक पोस्ट सहित कुछ स्पेशल पोस्टों के बारे में बताया है। बीसीसीआई ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “आज सोशल मीडिया डे पर भुवनेश्वर कुमार ने अपनी कुछ पसंदीदा इंस्टा यादें ताजा की। भुवी एमएस धोनी और अपने प्यारे कुत्ते के बारे में बात कर रहे हैं।” वहीं भुवनेश्वर कुमार ने वीडियो में कहा कि, “मुझे लगता है कि मैंने इसे उनके संन्यास लेने पर पोस्ट किया था। हर कोई जानता है वो किस तरह के खिलाड़ी हैं। लेकिन मैंने ये बताने के लिए पोस्ट किया कि वो किस तरह के इंसान हैं। वह हमेशा दूसरों की मदद करते हैं। अगर आप धोनी के बारे में किसी से बात करेंगे तो वो बताएंगे कि वह कितने मददगार है। वो हमेशा युवाओं को गाइडेंस देते हैं।”

वहीं महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्याल लेने का ऐलान किया था। भुवी ने उनके संन्यास लेने के बाद इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट के बारे में बात की। उन्होंने तब लिखा था कि, “आपने हमें सिखाया कि हमारे सभी सपने सच हो सकते हैं यदि हम उन्हें पूरा करने का साहस रखते हैं। आपकी क्रिकेटिंग जर्नी की हिस्सा बनना सम्मान की बात थी। मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है माही भाई! आपकी समझदारी, गाइडेंस ने मुझे क्रिकेट में नहीं बल्कि जिंदगी में भी मदद की है। हैप्पी रिटायरमेंट।”

Back to top button