बॉलीवुड

25 साल पहले अनुपमां ने मिथुन संग किया था रोमांस, अब उनकी बहू से है 36 का आंकड़ा

हिंदी सिनेमा में अभिनेताओं के मुकाबले अभिनेत्रियों की उम्र काफी मायने रखती है. एक उम्र के बाद फिल्मों में अभिनेत्रियों को लीड रोल नहीं मिलता है, वहीं उनके साथ के ही और उनसे कई साल बड़े एक्टर्स लीड रोल में आसानी से देखें जाते हैं. हीरो की तुलना में हीरोइन का फ़िल्मी करियर काफी छोटा माना जाता है. लेकिन सालों बाद पर्दे पर वपसी कर वे अभिनेत्रियां हर किसी को अपना मुरीद बना लेती है. ऐसा फिल्म और टीवी जगत दोनों में होता है. इस सूची में टीवी की चर्चित अभिनेत्री रुपाली गांगुली का नाम भी शामिल है.

mithun and rupali

बता दें कि, रुपाली गांगुली लंबे समय से मनोरंजन जगत से जुड़ी हुई है. यह बहुत ही कम लोगों को पता है कि, उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है. बड़े पर्दे पर वे हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ रोमांस कर चुकी हैं. साल 1996 में प्रदर्शित हुई फिल्म ‘अंगारा’ में मिथुन दा के साथ काम किया था. तब से लेकर अब तक रुपाली के लुक में इन 25 सालों में काई बदलाव आ गया है. लेकिन उनकी खूबसूरती बरककार है. इस फिल्म के निर्देशक रुपाली के पिता अनिल गांगुली थी. उन्होंने कोरा कागज, तपस्या, संकोच जैसी कई फिल्मों को भी डायरेक्ट किया था.

mithun and rupali

हाल ही में फिल्म ‘अंगारा’ की यादें उस समय ताजा हो गई जब मिथुन चक्रवर्ती को टीवी शो ‘अनुपमां’ के सेट पर देखा गया. इस शो में रुपाली गांगुली और मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा अहम रोल निभाती हैं. दोनों के बीच हमेशा शो के अंदर अनबन जारी रहती है लेकिन असल ज़िंदगी में दोनों के रिश्ते बेहद मधुर है. मिथुन ने अचानक से सेट पर पहुंचकर पूरे माहौल को खुशनुमा बना दिया था. सेट से सभी की तस्वीर भी वायरल हुई है.

mithun and rupali

तस्वीर वायरल होते ही मिथुन और रुपाली की फिल्म की याद भी लोगों को आ गई. रुपाली ने भी मिथुन चक्रवर्ती के साथ अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है. ‘अंगारा’ के दौरान रुपाली की उम्र करीब 19 साल थी, वहीं मिथुन दा 45 साल के थे. वो 19 साल की रुपाली अब 44 साल की हो गई है और टीवी की बेहद लोकप्रिय अदाकारा के रूप में चर्चित है. 44 साल की उम्र में भी वे अपनी अदाओं से उम्र में छोटी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती रहती हैं.

https://www.instagram.com/p/CQpwhsCjeI0/

बता दें कि, रुपाली ने साल 1985 में बाल कलाकार के रूप में फिल्म ‘साहेब’ से बॉलीवुड में कदम रखे थे. बाद में टीवी इंडस्ट्री में उनकी शुरुआत साल 2000 में धारावाहिक ‘सुकन्या’ से हुई थी. वहीं वे ‘संजीवनी’, ‘भाभी’, ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ और ‘परवरिश’ जैसे धारावाहिकों का भी हिस्सा रही. लेकिन बाद में उन्होंने छोटे पर्दे से दूरी बना ली थी, हालांकि बीते साल उन्होंने सीरियल ‘अनुपमां’ से जोरदार वापसी की.

mithun and rupali

एक बेटे की माँ है रुपाली गांगुली…

रुपाली गांगुली ने करीब 37 साल की उम्र में घर बसाया था. उन्होंने साल 2013 में अश्विन के वर्मा संग सात फेरे लिए थे. रुपाली के पति आश्विन एक बिजनेसमैन हैं. साल 2015 में कपल ने एक बेटे का स्वागत किया था. रुपाली और अश्विन के बेटे का नाम रुद्रांश है.

mithun and rupali

rupali ganguly

Back to top button