बॉलीवुड

‘ससुराल सिमर का 2’ से इस कारण बाहर हुई दीपिका कक्कड़, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

टीवी पर वैसे तो कई सिरियल्स आते हैं और चले जाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो हमारे दिल और दिमाग पर छाप छोड़ जाते हैं। इन शोज को हम अपनी यादों में हमेशा संभाल के रखते हैं। टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ भी एक ऐसा ही शो था। इस शो में दीपिका कक्कड़ लीड रोल में थी। उन्होंने शो में उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। यह शो दीपिका के करियर का सबसे हिट शो भी साबित हुआ। इसने उन्हें घर घर फेमस कर दिया।

dipika kakar

इस शो के बाद वह कुछ समय इंडस्ट्री से गायब रही थी। फिर रियलिटी शो बिग बॉस में उनकी एंट्री हुई। इस शो में फैंस ने दीपिका की रियल पर्सनलिटी देखी। उन्हें दीपक असल जिंदगी में इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने एक्ट्रेस को शो का विजेता भी बना दिया। बिग बॉस जीतने के बाद दीपिका की लोकप्रियता में अचानक फिर से इजाफ़ा हो गया। वे फिर से घर घर जाना पहचाना चेहरा बन गई। बीते साल वे सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में भी दिखी थी। हालांकि ये शो कुछ खास नहीं चला था।

dipika kakar

इसके बाद दीपिका ने ‘ससुराल सिमर का’ के दूसरे सीजन में दमदार एंट्री मारी। यह देख उनके फैंस बड़े खुश हुए। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दीपिका ने अपना फेसम शो ‘ ससुराल सिमर का 2’ को छोड़ दिया है। इस शो को छोड़ने के पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है।

dipika kakar

‘ससुराल सिमर का 2′ में दीपिका कक्कड़ करीब 2 महीने नजर आई। इसके बाद उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। शो छोड़ने की वजह को लेकर उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में वह कहती हैं कि मेरा ट्रैक इतना ही लम्बा था। वे बताती हैं कि मुझे स्टार्टिंग से पता था कि मेरा रोल दो ढाई महीने का ही रहेगा। जब रश्मि मैम से मैं इस रोल के लिए मिली थी तो उन्होंने मुझे यह बात शुरुआत में ही बता दी थी। मुझे अब इस बात की खुशी है कि उन्होंने दूसरे सीजन के लिए मुझे याद किया।’

dipika kakar

दीपिका के इस वीडियो पर उनके फैंस के बहुत जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। कई तो इस बात से दुखी हुए कि उन्हें अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को पूरे सीजन नहीं देखने को मिला। वहीं कुछ को इस बात कि खुशी हुई कि कई सालों बाद वे दीपिका को कुछ महीने ही सही लेकिन सिमर के रोल में देख सके।

dipika kakar

बताते चलें कि ‘ससुराल सिमर का 2’ में जब दीपिका की एंट्री हुई थी तब उन्होंने एक टीजर वीडियो भी शेयर किया था। इस टीजर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था ‘सिमर मेरा हीस्सा है जोकि तीन सालों से मेरा अंदर जिंदा है। आज वो फिर एक बार आपका दिल जीतने के लिए तैयार है। क्या आप तैयार हैं?’


वैसे कुछ लोगों का यह भी कहना है कि शो मेकर्स ने दीपिका को कुछ महीने के लिए शो में बस पालिसिटी के लिए लिया था। ताकि उनके शो के पुराने दर्शक इस नए सीजन से जुड़ सके। यह एक मार्केटिंग ट्रिक थी।

Back to top button