बॉलीवुड

इस सुपरस्टार को भाई बनाने के लिए राखी लेकर पहुंच गई थी कैटरीना, जवाब मिला- थप्पड़ खाना है ?

सुपरस्टार अक्षय कुमार और हिंदी सिनेमा की खूबसूरत एवं जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी फ़िल्मी पर्दे की लोकप्रिय जोड़ी में से एक हैं. दोनों को साथ में देखना फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है और फैंस को इनकी बॉन्डिंग भी खूब रास आती है.

बता दें कि, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की साथ में की हुई अधिकतर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. अब एक बार फिर से यह जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार और ख़ूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ ने साथ में अब तक ‘वेलकम’, ‘नमस्ते लंदन’ और ‘सिंह इज किंग’ जैसी हिट फ़िल्में दी है.

akshay kumar and katrina kaif

साथ में काम करने के दौरान अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरें भी उड़ी थी, लेकिन उनके रिश्ते को लेकर कुछ पुख़्ता चीजें सामने नहीं आ सकी. बहरहाल अक्षय और कैटरीना एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हैं. साथ काम करने के दौरान दोनों का रिश्ता काफी मजबूत हो गया और दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं. हालांकि आपको यह जानकार हैरान होगी कि एक बार कैटरीना ने अक्षय को अपना भाई बनाने की ठान ली थी और वे अक्षय को राखी भी बांधने वाली थी. लेकिन अक्षय ने इस पर कैटरीना को बहुत तगड़ा जवाब दिया था.

akshay kumar and katrina kaif

दरअसल बात यह है कि एक बार अक्षय कुमार के पास कैटरीना कैफ राखी लेकर पहुंच गई थी और वे अक्षय को अपना भाई बनाने जा रही थी, लेकिन अक्षय ने इससे साफ़ मना कर दिया. साल 2016 में कैटीरीना कैफ ने खुद इसका खुलासा किया था, जब वे मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी.

करण के शो में कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार के साथ ही अभिनेता अर्जुन कपूर को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा किया था. कैटरीना के मुताबिक़ वे ‘तीस मार खान’ से ‘शीला की जवानी’ की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को राखी कैसे बांधना चाहती थी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. बाद में कैटरीना ने अर्जुन कपूर को अपना भाई बनाना चाहा लेकिन यहां भी उन्हें सफ़लता हाथ नहीं लगी.

akshay kumar and katrina kaif

कैटरीना ने करण के शो पर मजेदार किस्सा साझा करते हुए बताया था कि, “कोई भी मुझ पर ध्यान नहीं दे रहा था. मैं एक ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही थी, जिसका मैं काफी सम्मान करती हूं और एक अच्छा दोस्त मानती हूं. मैं इसमें कुछ भी गलत नहीं समझती, तो मैंने अक्षय से कहा- क्या मैं तुम्हें राखी बांध सकती हूं? और इसके जवाब में अक्षय बोले-कटरीना तुम्हें थप्पड़ खाना है क्या?”

akshay and katrina kaif

कैटरीना कैफ ने आगे अर्जुन कपूर के साथ भी इसी तरह की हरकत की थी और उन्होंने बताया कि, “अक्षय के मना करने के बाद मैं अपने एक दोस्त के घर गई, जहां मुझे अर्जुन कपूर दिख गए. अर्जुन उस वक्त काफी गोल-मोल हुआ करते थे, मैंने अर्जुन को ही राखी बांधने का फैसला किया. मगर जब तक मैं अर्जुन को राखी बांधने गई, तो अर्जुन वहां से भाग गए. इसके बाद अगले दिन भी जब मैंने ऐसी कोशिश की, तो अर्जुन फिर से भाग गए थे.”

arjun kapoor and katrina kaif

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाएगी. दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है. इस फिल्म में दोनों एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर बीते साल रिलीज कर दिया गया था, लेकिन रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है. उम्मीद है कि फिल्म कुछ महीनों में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ‘सूर्यवंशी’ में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं.

katrina kaif suryavanshi

Back to top button