दिलचस्प

डेड बॉडी से निकला स्पर्म और लड़की हुई प्रेग्नेंट, जानिए पूरी ख़बर…

Ellidy Vlug Pregnancy

अपनी कोख से नए जीवन को जन्म देना किसी भी महिला के लिए जीवन का सबसे अनुपम पल होता है। साथ ही साथ हर महिला की यह ख़्वाहिश होती है कि वह इस पल को जिए। मालूम हो कि इस अहसास के लिए अपने गर्भावस्था के दौरान वह कई सपने भी सजाती है। महिला के मन में यह जानने की काफी उमंग होती है कि गर्भ किस तरह से पल रहा है उसका विकास किस तरह से हो रहा है। वो क्या कर रहा है, परिवार के दूसरे लोग भी इस दौरान महिला की काफी देखभाल करते हैं। यह तो सभी को पता है कि बच्चा बनता कैसे है और उसकी प्रोसेस क्या होती है, लेकिन यहां जो कहानी बताने जा रहें। वह आपको आश्चर्य में डाल देगी।

Ellidy Vlug Pregnancy

जी हां अभी तक आपने क्या सुना था कि एक स्त्री और पुरुष आपस में संभोग करते हैं। उसके बाद बच्चा गर्भ में ठहरता है, लेकिन कोई आपसे कहें कि कोई महिला मृत व्यक्ति के स्पर्म से गर्भवती (Pregnent) हो गई। तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? स्वाभाविक सी बात है या तो आप अचरज में पड़ जाएंगे या कहेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता? क्या मज़ाक की बात कर रहें। बता दें कि यह बात भले मज़ाक लगी रही हो, लेकिन एक महिला की मानें तो यह बात सच है और वह मृत अपने दोस्त के स्पर्म से प्रेग्नेंट हुई और आगामी अक्टूबर में उसके बच्चे की मां बनने वाली है। आइए जानते हैं विस्तार से पूरी कहानी…

Ellidy Vlug Pregnancy

बता दें कि दो बार की वर्ल्ड स्नोबोर्ड चैम्पियनशिप जीतने वाले विंटर ओलंपियन एलेक्स पुलिन (Winter Olympian Alex Pullin) की ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट पर स्पीयरफिशिंग के दौरान पिछले जुलाई में मौत हो गई थी। वह अपनी मौत से पहले आठ साल तक अपनी गर्लफ्रेंड एलीडे व्लुग (Ellidy Vlug) के साथ रहे थे। अब एलीडे व्लुग बॉयफ्रेंड एलेक्स की डेड बॉडी से स्पर्म (Sperm) निकालकर गर्भवती होने का दावा कर रही है।

Ellidy Vlug Pregnancy

इसी मामले में एलेक्स पुलिन (Winter Olympian Alex Pullin) की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड एलीडे व्लुग (Ellidy Vlug) ने अपना बच्चा पैदा करने की इच्छा जाहिर करते हुए, डॉक्टरों से एलेक्स के शरीर से स्पर्म प्राप्त करने के लिए कहा और एक साल बाद अब उसने अपनी गर्भावस्था की पुष्टि की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by El Pullin (@ellidy_)



अक्टूबर में हो सकती डिलीवरी…

Ellidy Vlug Pregnancy

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, एलीडे व्लुग (Ellidy Vlug) ने यह घोषणा की है कि अक्टूबर में उनकी डिलीवरी होने वाली है और यह भी खुलासा किया कि दम्पत्ति सालों से एक बच्चे का सपना देख रही थी। उन्होंने कई शानदार तस्वीरों में अपना बेबी बंप भी दिखाया है।

24 घंटे बाद कलेक्ट किया स्पर्म…

Ellidy Vlug Pregnancy

द सन (The Sun) की मानें तो ओलंपियन एलेक्स पुलिन की साल 2020 में एक हादसे में मौत हो गई थी। जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने एलेक्स के मरने के 24 घंटों बाद स्पर्म कलेक्ट किया था और अब वो एलेक्स के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

आईवीएफ (IVF) तकनीक पर भी हो चुका विचार…

Ellidy Vlug Pregnancy

एलीडे ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म करते हुए एक पोस्ट किया है। उसमें उन्होंने लिखा कि, “हमारा बच्चा अक्टूबर में आ रहा है। मैं और एलेक्स पिछले कुछ सालों से बच्चे की तैयारियां कर रहे थे। मेरे लिए ये बेहद चुनौतीपूर्ण दौर रहा लेकिन अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। उन्होंने आगे बताया जिस समय एलेक्स की मौत हुई उस दौरान हम चाहते थे कि मैं प्रेग्नेंट हो जाऊं। काफी समय से हम एक बेबी प्लान कर रहे थे और इसके लिए हम आईवीएफ तकनीक पर भी सोच-विचार कर रहे थे।”


यह बच्चा मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट…

Ellidy Vlug Pregnancy

एलीडे ने आगे लिखा कि, “मैं एलेक्स को बहुत मिस करती हूं लेकिन कम से कम मेरे पास उसका बच्चा है और ये मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है। हमने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा हो जाएगा। पिछले एक साल में मेरे साथ जो भी हुआ है, उस पर मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है।”

Back to top button