बॉलीवुड

अर्जुन-मलाइका से लेकर रणबीर-आलिया तक, इस साल शादी कर सकती है ये 6 जोड़ियां

कोरोना काल में भी आम लोगों के साथ ही सेलेब्स भी शादी के बंधन में बंध रहे हैं. हाल ही में अभिनेत्री यामी गौतम ने निर्देशक आदित्य धर से शादी की थी, जबकि एक्ट्रेस अंगीरा धर ने भी निर्देशक आनंद तिवारी संग सात फेरे ले लिए हैं. वहीं टीवी सेलेब्स भी लगातार शादी रचा रहे हैं. वहीं आगे भी कई सेलेब्स शादी के बंध में बंध सकते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी शादी का फैंस को बेबसब्री से इंतजार है और उम्मीद है कि वे इस साल शादी कर सकते हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर…

alia bhatt and ranbir kapoor

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. दोनों खुल्लम खुल्ला कई मौकों पर एक दूसरे के प्रति प्यार का इजहार कर चुके हैं. दोनों को एक दूसरे के परिवार के साथ भी अक्सर स्पॉट किया जाता है और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि, जल्द ही यह जोड़ी सात फेरे ले सकती है.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा…

arjun kapoor and malaika arora

अर्जुन कपूर और मलाइका के प्यार के चर्चे तो अक्सर फ़िल्मी गलियारों में होते रहते हैं. दोनों एक दूसरे पर प्यार लूटाने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते हैं. दोनों का प्रेम किसी से भी छिपा नहीं है. अक्सर दोनों की शादी करने की खबरें सामने आती रहती है. बताया जाता है कि, 36 साल के अर्जुन इस साल 47 साल की मलाइका संग सात फेरे ले सकते हैं.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी…

tiger shroff

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपने रिश्ते को कभी किसी के सामने स्वीकार नहीं किया है. लेकिन सबको खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है और दोनों एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर भी खूब कमेंट करते हुए पाए जाते हैं. फैंस को भी यह जोड़ी काफी पसंद आती है.

के एल राहुल और अथिया शेट्टी…

kl rahul and athiya shetty

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज के एल राहुल और अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री अथिया शेट्टी का प्यार भी जगजाहिर हो चुका है. फैंस को उम्मीद है कि, इस साल क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया से एक और जोड़ी शादी के बंधन में बंध सकती है. हाल ही में दोनों को एक एड शूट के दौरान साथ देखा गया था.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर…

farhan akhtar and shibani dandekar

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर भी लंबे समय से एक दूसरे के साथ है. हालांकि अब लग रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को नया नाम देने का मन बना लिया है. अगर ऐसा होता है तो यह फरहान की दूसरी शादी होगी. इससे पहले फरहान ने पहली शादी साल 2000 में अधुना भबानी से की थी और साल 2017 में इस रिश्ते का अंत हो गया था.

अली फजल और ऋचा चड्ढा…

ali fazal and richa chadha

अभिनेता अली फजल और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की शादी का भी फैंस को इंतज़ार है. बता दें कि, इन दोनों सितारों ने अप्रैल 2020 में ही शादी करने का प्लान बना लिया था, लेकिन कोरोना के कारण दोनों की शादी नहीं हो पाई. ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि, दोनों इस साल शादी कर सकते हैं.

Back to top button