बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती के साथ बिग बॉस में जाने से मना कर दिया अंकिता लोखंडे ने, सामने आई बड़ी वजह

टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस देश का सबसे ज्यादा देखा जाना वाला रियलिटी शो है. यह शो हमेशा ही किसी न किसी विवाद के कारण सुर्खियों मे बना रहता है. लोगों में इसका इस कदर क्रेज़ है कि इसका 1 सीजन ख़त्म होते-होते लोग इसके अगले सीजन का इंतज़ार करने लगते है. अब हालिया बिग बॉस 15 शुरू भी नहीं हुआ है और उसकी कंट्रोवर्सी अभी से शुरू हो चुकी है. इंटरनेट पर इसको लेकर अभी से चर्चा शुरू हो चुकी है.

ankita lokhande

गौरतलब है कि बिग बॉस 15 में कथित तौर पर पार्टिसिपेट करने वाले एक्टर-एक्ट्रेस के नाम अभी से सामने आने लगे हैं. इनमें दो एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे के नाम भी शामिल है. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि इन दोनों एक्ट्रेस को बिग बॉस में शामिल होने के लिए कई बार ऑफर्स दिए जा चुके है. लेकिन ये दोनों ही इस शो का हिस्सा बनने से साफ़ इंकार कर चुकी है. अंकिता लोखंडे टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं और उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच काफी क्यूरोसिटी रहती है. इसी वजह से कई लोग चाहते हैं कि अंकिता लोखंडे शो का हिस्सा बने.

अब इस पर अंकिता ने अपना रिएक्शन दिया है. अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उड़ रही इन ख़बरों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वह इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगी. अंकिता ने इस तरह की ख़बरों को निराधार बताते हुए इस खबर का खंडन किया है.

ankita lokhande

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘मुझे पता चला है कि मीडिया के कुछ लोग अनुमान लगा रहे हैं कि मैं इस साल बिग बॉस में हिस्सा लेने वाली हूँ. उन्होंने कहा, मैं बताना चाहती हूं कि मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं. मेरे इस शो में हिस्सा लेने की अफवाहें निराधार हैं. लोग मुझे उस चीज के लिए ट्रोल कर रहे है, जिसका मैं हिस्सा भी नहीं हूं.’

ankita lokhande

अंकिता की रिया चक्रवर्ती के साथ पार्टिसिपेट करने की खबर
अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का बयान ऐसे समय में आया है, जब अटकलें लगाई गई जा रही हैं कि अंकिता टीवी की दुनिया के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ हिस्सा ले सकती हैं, ज्ञात हो कि दोनों एक्ट्रेस दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड हैं. सुशांत सिंह राजपूत का पिछले साल जून में निधन हो गया था. सुशांत के निधन के बाद से दोनों को एक दूसरे के खिलाफ बोलते भी सुना गया. वहीं दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती की तरफ से इस खबर को लेकर किसी भी तरह को कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. समय आने पर यक़ीनन वह भी इस खबर का खुलासा करेंगी. बता दें कि इस साल सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी मनाई गई थी.

ankita lokhande riya

बता दें कि शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान ने बिग बॉस 14 के फिनाले के दिन कहा था कि अगले सीजन में कॉमनर्स और सेलिब्रिटी दोनों शामिल होंगे. वही से ऐसी खबरें सामने आने लगी थी कि नए सीजन में अंकिता लोंखडे भी नजर आएँगी.

Back to top button