बॉलीवुड

प्रेग्नेंट है दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम ने बताया इस दिन देने वाली है बच्चे को जन्म

इन दिनों ‘ससुराल सिमर का 2 की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) काफी सुर्ख़ियों में है. मीडिया में खबर आ रही है कि, दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें आते ही लोग उन्हें बधाई देना भी शुरू हो चुके है. इतना ही नहीं इन दोनों के रिलेटिव्स भी इस कपल को फोन कर रहे है. साथ ही उन्हें बधाइयाँ भी दे रहे है. अब हालिया इन ख़बरों पर शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. यह कपल हाल ही में यूट्यूब पर लाइव आया और इस खबर की सच्चाई बताई है.

dipika-kakar

 

इस पति-पत्नी ने बताया कि ये खबरें सिर्फ अफवाहें ही है. शोएब इब्राहिम ने दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताते हुए कहा कि जब भी इस तरह की खुशी का मौका इब्राहिम फैमिली में आएगा तो हम खुद आगे आकर आपको इस बात की जानकारी देंगे. मैं पापा बनने वाला हूं और दीपिका मम्मी बनने वाली हैं. इस समय ऐसा कुछ भी नहीं है. इस तरह की ख़ुशख़बरी हम खुद ही शेयर करेंगे.

dipika kakar

एक्टर शोएब ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनकी पत्नी दीपिका किचन में अपने सास-ससुर के लिए अचारी मटन बनाती नज़र आ रही है. आपको बता दें कि शोएब के पापा-मम्मी की वेडिंग एनिवर्सरी की वजह से इब्राहिम फैमिली में एक छोटी-सी पार्टी का आयोजन किया गया था. इसके साथ ही दीपिका ने इस वीडियो में पति शोएब की चुटकी लेते हुए कहा- ये अचारी मटन सिर्फ अम्मी और अब्बू के लिए ही
बनाया जा रहा है. इनको खाने के लिए नहीं बोला गया है. ये खुद से ही अपनी डाइटिंग तोड़ने वाले है.

dipika kakar

वहीं अभिनेता शोएब ने कहा कि, अचारी मटन बना है तो मैं जरूर खाऊंगा. वैसे भी मैं रोज डाइट करता हूं लेकिन एक दिन तो चलता ही है. गौरतलब है कि शोएब ने टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में प्रेम के रोल से देश के घर घर में पहचान बनाई थी. ‘ससुराल सिमर का’ में आने के बाद वह कुछ और भी सीरियल में नज़र आए मगर उन्हें पहचान इसी शो से मिली थी.

dipika kakar

ज्ञात होकि शोएब ने टीवी एक्ट्रेस दीपिका से 3 साल पहले ही शादी की थी. इन दोनों की शादी को सफलतम 3 साल पूरे हो चुके है. बता दें कि 22 फरवरी साल 2018 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. इस कपल ने अपनी शादी के कारण काफी सुर्खियां बटोरी थी. इसकी वजह ये थी कि दीपिका ने शादी के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया था. टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ (2011) के सेट से ये दोनों दोस्त बने. दीपिका और शोएब 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 5 साल तक डेटिंग करने के बाद इस कपल ने एक होने का फैसला किया था.

dipika kakar

इन दोनों की शादी के बाद दीपिका के धर्म बदलने को लेकर इनका काफी विरोध हुआ था. मगर शोएब-दीपिका ने इन बातों को कभी तवज्जो नहीं दी. दूसरी शादी के बाद दीपिका ने मुस्लिम धर्म को अपना लिया है. उनका नाम अब फैजा है. दीपिका की ये दूसरी शादी है. दीपिका ने इससे पहले को-एक्टर रौनक सैमसन से 2009 में शादी की थी.

Back to top button