बॉलीवुड

गौरी खान से लेकर ट्विंकल खन्ना तक ये अभिनेत्रियां झेल चुकी है शादी के बाद पतियों से धोखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें आना मामूली बात है. इन सेलेब्स का कब किस पर दिल आ जाए किसी को कुछ नहीं पता रहता. शादीशुदा होने के बाद भी कई स्टार्स के अफेयर सुनने में आते है. आज इस खबर में हम आपको उन पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने पतियों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का दर्द झेला है.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna)

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी है. अक्षय के शादी के पहले कई अफेयर रहे है. मगर शादी के बाद उनकी पत्नी उस समय भड़क गई जब अक्षय कुमार की नज़दीकियां प्रियंका चोपड़ा से बढ़ने लगी थी. कहा जाता है कि, इन दोनों की ही फोन पर काफी बहस हुई थी. कहा तो ये भी जाता है कि ट्विंकल सेट पर प्रियंका को थप्पड़ मारने तक चली गई थी. मगर वहां प्रियंका नहीं थी और अक्षय ने सबकुछ संभाल लिया था.

रीना दत्ता (Reena Dutta)

reena dutta

आमिर खान ने अपनी बचपन की दोस्त रीना दत्ता से शादी की थी. उन सभी का बहुत ही खुशहाल परिवार था. आमिर खान के लिंकअप की खबरे पूजा भट्ट, ममता कुलकर्णी और एक ब्रिटिश पत्रकार जेसिका हाइन्स के साथ आई थी. इसके बाद वर्ष 2002 में आमिर खान और रीना दत्ता का तलाक हो गया था. दोनों के बीच इस तलाक की वजह उनके झगड़े थे.

गौरी खान (Gauri Khan)

गौरी खान बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी है. वह हमेशा ही एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बात करने से कतराती हैं. एक बार उन्होंने करण जौहर के शो में कहा था, ‘मैं हर दिन भगवान से ये प्रार्थना करती हूं कि अगर हम दोनों को साथ नहीं रहना है और अगर उसे किसी और के साथ रहना है, तो भगवान मुझे भी किसी और को ढूढ़ने दो. बस वह हैंडसम होना चाहिए. यह सच है, मैं भगवान् से ऐसी ही प्रार्थना करती हूँ. ख़बरों की माने तो शाहरुख खान का सबसे बड़ा लिंक-अप प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ था. हालांकि ये सच्चाई कभी सामने नहीं आई.

शोभा कपूर (Shobha Kapoor)

जीतेंद्र ने शोभा कपूर के साथ शादी की थी. जीतेंद्र के साथ श्रीदेवी और जया प्रदा का साथ जुड़ चुका है. श्रीदेवी के साथ कथित संबंधों की खबरों के कारण उनका घरेलू जीवन काफी ख़राब हुआ था. यहां तक ​​कि एकता कपूर को भी इसके लिए स्कूल में ताना दिया गया था.

काजोल (Kajol)

kajol

अजय देवगन और कंगना रनौत के बीच नजदीकियां बढ़ने के बाद अजय देवगन के जीवन में काफी उथल-पुथल मच गई थी. यहां तक कि काजोल ने घर छोड़ने की धमकी भी दे दी थी.

जया बच्चन (Jaya Bachchan)

jaya bachchan

अमिताभ बच्चन और रेखा का अफेयर जग जाहिर है. इस रिश्तें के बारे में जया बच्चन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, अगर कोई होता, तो वह कहीं और होता ना? देश के लोगों ने उन्हें पर्दे पर एक जोड़ी के रूप में पसंद किया और वहीं ठीक है. मीडिया ने तो उन्हें उनकी हर एक्ट्रेस से जोड़ने की कोशिश की है. अगर मैंने इस बात को गंभीरता से लिया होता तो मेरी जिंदगी नर्क बन गई होती.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor)

neetu kapoor

नीतू कपूर ने हालिया कुछ दिनों पहले कहा था कि, उनके पति दिवंगत ऋषि कपूर कभी किसी को प्रभावित नहीं कर सकते थे. नीतू ने कहा था कि वह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषि कपूर के लिंकअप की खबरे जूही चावला और दिव्या भारती जैसी एक्ट्रेसेस से थी.

Back to top button