बॉलीवुड

मां से नहीं बीबी से डरते हैं अभिषेक बच्चन। एक इंटरव्यू में हुआ खुलासा…

कई फ़िल्मों में साथ काम करने वाले अभिषेक डरते है अपनी बीबी ऐश्वर्या से...

यह तो सभी को पता होगा कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। शादी के पहले ये दोनों ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, ‘कुछ ना कहो’, ‘बंटी और बबली'(2005), ‘उमराव जान'(2005), ‘धूम-2′(2006) और ‘गुरु’ (2007) फ़िल्म में साथ साथ दिखें। शादी के बाद भी यह जोड़ी ऑनस्क्रीन दिखी। जिसमें फिल्म ‘सरकार राज’ और ‘रावण’ शामिल है। यह तो बात हुई इन दोनों के एकसाथ फ़िल्मो में काम करने की। अब यहां हम बात एक ऐसे क़िस्से की करने जा रहें। जो शायद ही आप सबको पता हो?

abhishek and aishwarya rai bachchan

बॉलीवुड की एक खूबसूरत मशहूर अदाकारा हैं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)। जिनकी अदाएगी पर सिर्फ उनके फैंस ही फ़िदा नहीं रहते, बल्कि शादी से पहले ऐश्वर्या राय पर कई फ़िल्मी हस्तियां भी जान लुटाने को तैयार थी। सलमान खान के साथ तो एक दौरान इनके चर्चें काफ़ी आम हो चुके थे, लेकिन फिल्मों में अपनी अदायगी से सबका दिल जीतने वाली ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी।

abhishek aishwarya

मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल करने वाली ऐश्वर्या अब बच्चन परिवार की लाड़ली बहू हैं। ऐश्वर्या एक परफेक्ट बहू और मां हैं इस बात से सभी वाकिफ है। लेकिन क्या ऐश्वर्या एक अच्छी बीवी भी हैं। इस बारे में बेहद कम लोग ही जानते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं इस बारे में…

abhishek and aishwarya rai bachchan

बता दें कि यूं तो ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं। शादी के 14 साल बीत जाने के बाद भी दोनों के बीच प्यार ज्यों का त्यों बना हुआ है। साथ ही साथ दोनों एक दूसरे को परफेक्टली कॉम्पलिमेंट भी करते हैं। कई मौकों पर अभिषेक ऐश्वर्या एक -दूसरे की तारीफ कर चुके हैं। लेकिन एक इंटरव्यू में अभिषेक की बहन श्वेता ने बताया था कि अभिषेक घर में अपनी मां से नहीं बल्कि बीवी ऐश्वर्या राय से डरते हैं।

abhishek and aishwarya rai bachchan

मालूम हो कि काफ़ी समय पहले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchon) अपनी बहन श्वेता बच्चन (Shweta Bachchon) के साथ एक इंटरव्यू में पहुंचे थे। वहां दोनों ने कई मजेदार सवालों के जवाब भी दिए। जब अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि, “वो अपनी मां जया बच्चन से डरते हैं या पत्नी ऐश्वर्या से?” तो इस पर अभिषेक बच्चन ने फटाक से रिप्लाई देते हुए कहा कि मां से, लेकिन इसी बात पर तभी श्वेता ने बताया था कि उनके भाई अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या से डरते हैं। हालांकि अभिषेक ने कहा था कि ये मेरा सवाल था इसलिए जवाब मुझे ही देने दो।

abhishek aishwarya

वैसे बॉलीवुड का ये कपल भी आम जोड़ों की तरह ही हैं, क्योंकि अक्सर इन दोनों के बीच भी लड़ाई होती दिखती है। एक बार खुद ऐश्वर्या राय ने बताया था कि, “जब भी हम दोनों एक दूसरे से बहुत ज्यादा बात करते हैं, संवाद करते हैं। तभी हमारे बीच बहस हो जाती है।” वही एक बार एक सवाल का जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने कहा था की अगर हम दोनों की लडाई होती है तो हम ही पहले सॉरी बोलते हैं ताकि बात आगे न बढ़ें और मामला रफा-दफ़ा हो जाएं।

abhishek aishwarya

कहीं न कहीं ऐश्वर्या के इस जवाब से साफ़ हो गया था कि वो एक परफेक्ट बीवी हैं जो रिश्तों में मिठास बनाये रखने की कोशिश करने में यकीन रखती हैं। बता दें कि आम शादीशुदा जोड़े की तरह इन्होने भी अपनी शादीशुदा जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। लेकिन हर पल दोनों ने एक-दूसरे का बाखूबी साथ निभाया है। यही, वजह है कि अभि-ऐश की जोड़ी को बॉलीवुड का ‘आइडल कपल’ भी कहा जाता है।

abhishek aishwarya

इतना ही नहीं ऐश्वर्या एक अच्छी वाइफ के अलावा एक अच्छी बहू भी हैं। उन्होंने बच्चन परिवार में सबका दिल जीता है। ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार की लाडली बहू हैं। ससुर अमिताभ से उनकी अच्छी बॉन्डिंग है, यह बताने की जरूरत नहीं है। वह उन्हें बिल्कुल अपनी बेटी श्वेता की तरह ट्रीट करते हैं।

Back to top button