बॉलीवुड

धर्मेंद्र को आई अजय देवगन के पिता की याद, वीरू देवगन को याद कर भावुक हो गए एक्टर

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन ने अपने पिता को सोशल मीडिया के माध्यम से याद किया है. पिता को याद कर अजय देवगन भावुक हो गए. दरअसल अजय देवगन के पिता वीरू देवगन की जयंती थी और इस मौके पर अजय ने पिता के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की. बता दें कि, अजय के पिता वीरू देवगन फिल्मों में स्टंटमैन का काम करते थे.

veeru devgn

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का जन्म 25 जून 1934 को पंजाब के अमृतसर में हुआ था. पिता की जयंती के अवसर पर अजय देवगन ने पिता को ट्विटर के माध्यम से याद किया और उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, ”मुझे तुम्हारी हर रोज़ याद आती है. आज तो और भी. जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा. जीवन तब से एक जैसा नहीं रहा है.”


अजय देवगन के ट्वीट पर फैंस ने भी खूब प्रतिक्रिया दी है. वहीं गुजरे जमाने के दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र ने भी अपने दोस्त वीरु देवगन को याद किया है. अजय देवगन के ट्वीट पर धर्मेंद्र ने लिखा कि, ”अजय, लव यू मेरे बच्चे. खुश, स्वस्थ और मजबूत रहो. तुम्हारे पापा मेरे सबसे स्नेही साथी थे. उन्हें हमेशा बड़े प्यार और सम्मान के साथ याद किया जाएगा. अपना ध्यान रखना.”

धर्मेंद्र के ट्वीट के बाद अजय देवगन ने भी धर्मेंद्र क आभार जताया है. अजय देवगन ने धर्मेंद्र के ले लिखा कि, “आपके प्यार के लिए शुक्रिया धरमजी. पापा और मैं दोनों आपसे प्यार करते थे. मैं आगे भी करता रहूंगा. आपका सम्मान है पाजी.”


बता दें कि, अजय देवगन के पिता वीरू देवगन एक जाना माना नाम थे. 85 साल की उम्र में वीरू देवगन ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. 27 मई 2019 को उनका कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था. वे एक बेहतरीन एक्शन डायरेक्टर थे. वे बहुत लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से जुड़े हुए थे. उन्होंने ‘सत्ते पे सत्ता’, ‘स्वर्ग से सुंदर’, ‘दस नंबरी’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘क्रांति’, ‘राम तेरी गंगा मैली’, ‘आखिरी रास्ता’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘फूल और कांटे’, ‘इश्क’ जैसी 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफर के रूप में काम किया था. वहीं बाद में उन्होंने हिंदी सिनेमा में निर्देशक और निर्माता के रूप में काम किया. साल 1991 में डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के रूप में उन्होंने फिल्म ‘हिंदुस्तान की कसम’ बनाई थी.

veeru devgn

अजय देवगन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो अजय देवगन के पास आने वाले समय में कई फ़िल्में है. वे फैंस को आरआरआर, सूर्यवंशी, मैदान, मेडे और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

ajay devgn

Back to top button