बॉलीवुड

कोरोना लॉकडाउन में इन सेलब्स ने चुने अपने हमसफ़र, सभी ने बिना किसी धूमधाम के रचाई शादी

कोरोना वायरस देश और दुनिया में पिछले दो साल से कहर बनकर टूटा है. उसके बाद लगे लॉकडाउन ने पूरी दुनिया की रफ्तार थाम कर रख दी है. वहीं इसके साथ ही हमारे कुछ सेलब्स ऐसे भी है जिन्होंने शादी के बंधन में बंधकर जिंदगी के नए सफर की शुरुआत कर दी है. ऐसे में आज हम आपको उन सितारों के नाम बताने जा रहे है जिन्होंने वर्ष 2021 में सात फेरे लिए है. जो एक दूसरे के साथ जीवन भर की कसमें खा चुके है.

आनंद तिवारी- अंगिरा धर

bollywood-celebs married-in-lockdown

एक्टर-डायरेक्टर आनंद तिवारी (Anand Tiwari) ने कुछ समय पहले ही सभी को बताया है कि उन्होंने अभिनेत्री अंगिरा धर (Angira Dhar) के साथ 30 अप्रैल को शादी की है. इसके साथ ही आनंद तिवारी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में ये दोनों शादी के जोड़ें में मंडप में बैठे हुए हैं और एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं.

सना सय्यद- ईमाद शम्सी

bollywood-celebs married-in-lockdown

सना सय्यद- ईमाद शम्सी ये कपल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक्ट्रेस सना सय्यद दिव्य दृष्टि’ (Divya Drishti) और ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ (Lockdown Ki Love Story) जैसे टीवी सीरियलों में नज़र आ चुकी है. ऐक्ट्रेस सना सय्यद (Sana Sayyad) ने भी 25 जून को अपने बॉयफ्रेंड ईमाद शम्सी (Imaad Shamsi) के साथ निकाह पढ़ा था. सना सय्यद की इस छोटी सी शादी सेरिमनी में दोनों परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ने शिरकत की थी.

सुगंधा मिश्रा- संकेत भौसले

bollywood-celebs married-in-lockdown

सुगंधा मिश्रा कई कॉमेडी शोज का हिस्सा बन चुकी है. सुगंधा मिश्रा ने कॉमेडियन संकेत भौसले के साथ 26 अप्रैल 2021 में कोरोना के बीच सात फेरे लिए हैं. इन दोनों की पहली मुलाकात द कपिल शर्मा शो के दौरान हुई थी. यह शादी भी खूब चर्चा में रही थी.

दिया मिर्जा- आदित्य रेखी

bollywood-celebs married-in-lockdown

एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) भी इसी साल दूसरी शादी की है. उन्होंने इन्वेस्टर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ जीने मरने की कसमें खाई है. दोनों ने 15 फरवरी को मुंबई में शादी की है.

प्रणिता शुभाष- नितिन राजू

bollywood-celebs married-in-lockdown

साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री प्रणिता शुभाष (Pranitha Subhash) ने बिजनेसमैन नितिन राजू (Nitin Raju) से पिछले महीनें ही शादी की है. दोनों की शादी 30 मई को हुई है. इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के बारे में भी बताया था. इन दोनों की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी.

एवलिन शर्मा- तुषान भिंडी

bollywood-celebs married-in-lockdown

एवलिन शर्मा ‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रोमांस कर चुकी है. एवलिन शर्मा शर्मा (Evelyn sharma) ने 15 मई को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में अपने मंगेतर डॉक्टर तुषान भिंड़ी (Tushaan Bhindi) के साथ सात फेरे लिए है.

यामी गौतम- आदित्य धर

bollywood-celebs married-in-lockdown

यामी गौतम भी इन दिनों अपनी शादी के कारण चर्चा में बनी हुई है. ऐक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के जिंदगी भर साथ रहने की कसमें खाई थी. ज्ञात होकि यामी और आदित्य की शादी बेहद प्राइवेट तरीके से हुई थी इसकी खबर कानों-कान किसी को भी नहीं हुई थी. शादी होने के बाद जब यामी ने तस्वीरें शेयर की उस समय उनके फैंस को इस बात की जानकारी मिली. इस खबर को सुन उनके फैंस को झटका लगा था.

Back to top button