बॉलीवुड

श्रीदेवी की मौत पर ऐसा था अभिनेता अर्जुन कपूर का रिएक्शन, बहनों के साथ किया था ऐसा व्यवहार

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे है. इस मौके पर इंडस्ट्री के दोस्त के साथ ही उनके फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे है. आज अर्जुन कपूर इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. अर्जुन कपूर ने अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखें है. पिता के प्रोड्यूसर होने के बाद भी उन्होंने काफी संघर्ष किया है. अर्जुन ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं और कई किरदारों को बड़े पर्दे पर उकेरा है. अर्जुन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा का विषय बने रहते है.

arjun kapoor sridevi

अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने दो शादियां की थी. बोनी कपूर ने दूसरी शादी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी से की थी. अर्जुन के उनकी सौतेली माँ श्रीदेवी से कुछ अच्छे रिश्ते नहीं थे. अर्जुन ने कई वर्षों तक अपनी सौतेली माँ श्रीदेवी से बात नहीं की थी. मगर जब श्रीदेवी का निधन हुआ था उसके बाद अर्जुन ने पुरानी बातों को भूलाकर जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को सहारा दिया था.

अर्जुन का श्रीदेवी की मौत पर क्या रिएक्शन था इस बात का खुलासा उन्होंने एक बार करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था.

arjun kapoor sridevi

फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो में अभिनेता ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवालो का जवाब दिया था. इस शो में अर्जुन कपूर अकेले नहीं गए थे बल्कि उनके साथ उनकी बहन जाह्नवी कपूर भी पहुंची थीं. शो के दौरान भाई-बहन की इस जोड़ी को लोगो ने काफी पसंद किया था. शो में जब करण ने अर्जुन ने सवाल पूछा था कि जब आपको श्रीदेवी की मौत की खबर मिली थी उस वक्त आपका रिएक्शन कैसा था.

arjun kapoor sridevi

इस पर अर्जुन ने जवाब दिया कि, उनके जाने की खबर ने एक पल में मेरी पूरी ज‍िंदगी को बदल कर रख दिया था. मैं कभी नहीं चाहता जो उनके साथ हुआ वह भगवान किसी और के साथ भी करें. उनके निधन के बाद मैंने और अंशुला ने जो भी किया वह बड़ी ही ईमानदारी के साथ किया.

इस दौरान उन्होंने करण से कहा कि, जिस तरह से मैंने और अंशुला ने सालों पहले अपनी माँ को खोया था उसी तरह से जाह्नवी और खुशी ने भी अपमी माँ को खोया. इसलिए हमें जाह्नवी और खुशी की स्थिति के बारे में पता था. हम दोनों को उनके दर्द का पूरा अहसास था कि इस समय में उन्हें किसी सपोर्ट की कितनी जरूरत है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


अर्जुन ने आगे कहा, जब हमारी माँ का निधन हुआ था उस समय इस तरह का सपोर्ट बिल्कुल भी नहीं मिला था. वहीं इसका ये कतई मतलब नहीं है कि इस स्पोर्ट और प्यार से खुशी और जाह्नवी भी दूर रहें. अगर आज हमारी मां जिंदा होतीं तो वो भी यहीं चाहतीं. बताते चले कि इन दिनों अर्जुन कपूर मलाइका अरोरा खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते है. दोनों हर जगह साथ घूमते नज़र आते है. वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही ‘एक विलेन 2’ में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में होंगे. इसके अलावा, अर्जुन फिल्म ‘भूत पुलिस’ में भी दिखेंगे. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज है.

Back to top button